×

लड़कियां घर में थीं अकेली... हुआ कुछ ऐसा, कि सिपाही को भीड़ ने जमकर धुना

Rishi
Published on: 29 Jan 2018 1:24 PM GMT
लड़कियां घर में थीं अकेली... हुआ कुछ ऐसा, कि सिपाही को भीड़ ने जमकर धुना
X

गोरखपुर : बस्ती जिले में आंशिक सिपाही का सनसनीखेज कारनामा सामने आया है। सिपाही सुबह सवेरे घर मे घुसकर नाबालिग के साथ छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया गया। घटना मुंडेरवा कस्बे की है। कस्बे के एक दुकानदार के घर में घुसे सिपाही को रंगे हाथ पकड़ने के बाद भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी। इसका खुलासा तब हुआ जब घर में मौजूद लड़कियों के शोर मचाने पर लोग सिपाही संजय को पकड़ कर थाने ले जा रहे थे।

ये भी देखें : रेप पीड़ित छात्रा ने मोदी-योगी को लिखा खून से खत, पुलिस में मचा हडकंप

मामला रविवार सुबह का है। आरोप है कि लड़की के पिता पत्नी संग दुकान खोलने चले गए। घर पर उनकी दो बेटियां अकेले थीं। इसी बीच थोड़ी दूरी पर किराए का मकान ले कर रह रहा मुण्डेरवा थाने पर तैनात सिपाही संजय घर में घुस गया। उसे देख लड़कियों ने शोर मचाया तो वह तख्ते के नीचे छिप गया। शोर सुन पहुंचे लोगों ने तख्ते के नीचे से उसे खींचकर बाहर निकाला और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

विभाग की किरकिरी कराने वाले इस सिपाही को पास्को ऐक्ट के तहत कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जिला जेल भेज दिया गया।

क्षेत्राधिकारी रुधौली चंद्र केश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सिपाही के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story