×

Gorakhpur Crime News: चौरी चौरा में बंदूक की नोंक पर असलहाधारी बदमाशों ने लूटे 4.10 लाख, फायरिंग करते हुए फरार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के चौरी चौरा क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसे असलहाधारी बदमाशों ने 4 लाख रुपये से अधिक की लूट की है।

Purnima Srivastava
Published on: 13 Aug 2021 8:15 AM GMT
Armed miscreants loot 4.10 lakhs at gunpoint in Chauri Chaura, absconding while firing
X

 गोरखपुर: फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में हुई लूट की सबूत जुटाती पुलिस

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के चौरी चौरा क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसे असलहाधारी बदमाशों ने 4 लाख रुपये से अधिक की लूट की है। असलहाधारी बदमाशों ने विरोध करने पर एक कर्मचारी का सिर फोड़ दिया। और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। डीआईजी, एसएसपी, एसपी नार्थ और सीओ चौरीचौरा मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर रहे हैं, लेकिन 12 घंटे से अधिक का समय गुजरने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है।

गोरखपुर में चौरीचौरा क्षेत्र में फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कम्पनी का कार्यालय है। गुरुवार की रात कंपनी के कार्यालय में कर्मचारी रुपये की गिनती कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक से पांच की संख्या में असलहाधारी बदमाशों ने कंपनी के आरओ सुभम द्विवेदी से रुपये देने की मांग की। विरोध करने पर कर्मचारी का सिर को असलहे के बट से मारकर फोड़ दिया। और कार्यालय से कैश लूट लिए।

कलेक्शन के पैसे की गिनती के समय पहुंचे लुटेरे

कम्पनी के ब्रांच मैनेजर शशि कुमार यादव ने बताया कि एबीएम रामकरन सिंह, स्टाफ अमित तिवारी व आरओ सुभम द्विवेदी के साथ रात करीब 8.30 बजे वह कलेक्शन के पैसे की गिनती करा रहे थे, इस बीच 4.10 लाख रुपये की लूट हो गई। कंपनी गांव-गांव में समूह की महिलाओं को ऋण देती है। समूह के लोगों की वसूली का दिन तय होता है। गुरुवार को जिन इलाके में वसूली होनी थी वहां से पैसा लेकर कर्मचारी कम्पनी में पहुंचे थे। डीआईजी जे रवीन्द्र गौड़ और एसएसपी विपिन टाडा भी मौके पर पहुंच गए।

गोरखपुर: फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में हुई लूट की वारदात में घायल कर्मी

सीसी टीवी फुटेज में कैद हुई लूट की वारदात

कम्पनी के ठीक सामने व्यापारी वीरेंद्र गुप्ता के गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पुलिस कर्मियों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फुटेज में बाइक से फरार होते बदमाश दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि दो बदमाश बाइक लेकर बाहर खड़े थे जबकि तीन अंदर गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने बाहर से दरवाजा को बंद कर दिया था। डीआईजी जे.रवीन्द्र गौड़ का कहना है कि लूटेरों की तलाश के लिए छह टीमें लगाई गई हैं। सीसी टीवी फुटेज से भी कुछ क्लू मिले हैं। जल्द लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story