×

Gorakhpur Crime News: सीएम योगी के शहर से धर्म परिवर्तन का मामला आया सामने, वीडियो वायरल की धमकी देकर दुष्कर्म

Gorakhpur Crime News: विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में लव जेहाद को लेकर भले ही खूब राजनीति हो रही हो लेकिन ऐसे मामले आना कम नहीं हो रहे हैं।

Purnima Srivastava
Written By Purnima SrivastavaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 Sep 2021 6:19 AM GMT
Crime news
X

दुष्कर्म pic(social media)

Gorakhpur Crime News: विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में लव जेहाद को लेकर भले ही खूब राजनीति हो रही हो लेकिन ऐसे मामले आना कम नहीं हो रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर में लव जेहाद का एक मामला प्रकाश में आया है। यहां मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की को प्रेम के झांसे में फंसाया। उससे शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

बता दें कि गोरखपुर के पिपराइच इलाके में लव जेहाद का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि सुलेमान अंसारी नाम के युवक ने क्षेत्र की एक किशोरी के साथ प्रेस संबंध बना लिया। इसके बाद दो साल तक उससे दुष्कर्म करता रहा। उसने शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया।

धर्म परिवर्तन का मामला pic(social media)

जानकारी के मुताबिक किशोरी की दो साल पहले सुलेमान से मुलाकात हुई थी। बातचीत में दोनों में दोस्ती हो गई। फिर आरोपित ने शादी का झांसा देकर किशोरी को बुलाया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और इसका वीडियो भी बना लिया। लड़की शादी की बात करती तो वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगता। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार संबंध बनाया।

धर्मपरिवर्तन का दबाव, कई बार किया दुष्कर्म

युवक ने दौरान धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया लेकिन किशोरी तैयार नहीं हुई। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेजा गया है। पिपराइच पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले में शामिल लोगों पर भी कार्रवाई होगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story