×

Gorakhpur Crime News: पिता के रिवॉल्वर से निकली गोली ने ले ली बेटे की जान, पुलिस जांच में उलझी

Gorakhpur Crime News: पिता की रिवाल्वर साफ करने के दौरान गोली चलने से बेटे की मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या का भी शक जता रही है।

Purnima Srivastava
Reporter Purnima SrivastavaPublished By Shreya
Published on: 13 Jun 2021 1:49 PM GMT
Gorakhpur Crime News: पिता के रिवॉल्वर से निकली गोली ने ले ली बेटे की जान, पुलिस जांच में उलझी
X

(प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Gorakhpur Crime News: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर जिले (Gorakhpur) से सामने आई है, जहां पर गोरखनाथ इलाके (Gorakhnath) के पचपेड़वां मोहल्ले में अंजाने में हुए एक हादसे ने एक परिवार को उजाड़ दिया। यहां पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर (Licensed Revolver) से निकली गोली ने इंजीनियर (Engineer) बेटा का भेजा उड़ा दिया।

परिवार वालों के मुताबिक, लाइसेंसी रिवाल्वर (Licensed Revolver) साफ करने के दौरान अचानक फायर (Firing) होने से हादसा हुआ। वहीं, पुलिस आत्महत्या (Suicide) या हादसा (Accident) के बीच उलझी हुई है। अभी प्रकरण में कोई तहरीर नहीं मिली है।

गोरखनाथ इलाके के पचपेड़वां के रहने वाले सुरेंद्र (Surendra) महराजगंज जिले के फरेंदा में एलआईसी में कार्यरत हैं। उनका 25 वर्षीय बेटा आकाश बीटेक का छात्र था। वह दिल्ली के एनआईटी संस्थान (NIT Institute) से बीटेक (B.Tech) कर रहा था। सूचना के मुताबिक, रविवार की सुबह करीब 11 बजे आकाश घर में ही संदिग्ध हालत में मिला। गोली लगने से छात्र की मौत हो गई।

रिवाल्वर साफ करने के दौरान हुआ हादसा

परिजनों का कहना है कि आकाश पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहा था। इस दौरान रिवाल्वर में गोली होने से ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। गोली आकाश को लगी और वह वहीं अचेत हो गया। गोली की आवाज सुन परिवार व आसपास के लोग पहुंचे। खून से लथपथ आकाश को परिजन बीआरडी मेडिकल कॉलेज (BRD Medical College) ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि आसपास के लोग इस मामले में आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं।

तहरीर मिलने के बाद शुरू होगी जांच

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर गोरखनाथ रामाज्ञा सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में लाइसेंसी रिवाल्वर साफ करते समय गोली चलने की बात सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। परिजनों की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है। परिजनों को बुलाया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story