×

Gorakhpur Crime News: पति की रंगरेलियों से परेशान पत्नी ने की आत्महत्या

Gorakhpur Crime News: पति की रंगीन मिजाजी से आजिज पत्नी ने पहले वीडियो बनाकर आपबीती बताई। फिर उसे करीबियों और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और बाद में जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

Purnima Srivastava
Written By Purnima SrivastavaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 24 July 2021 5:23 AM GMT
पति से तंग आकरपत्नी  ने जहर खाकर दी जान
X

महिला ने जहर खाकर दी जान (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Gorakhpur Crime News: पति की रंगरेलियों से तंग आकर पत्नी ने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। पता चला है कि पत्नी ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया था जिसमे उसमे पति की सारी करतूत का जिक्र भी किया था। और वीडियो बना कर रिश्तेदारों में भेज दिया और खुदखुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोरखपुर में "पति-पत्नी और वो" का अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। पति की रंगीन मिजाजी से आजिज पत्नी ने पहले वीडियो बनाकर आपबीती बताई फिर उसे करीबियों और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और बाद में जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने आरोपी पति समेत पांच नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पिपरौली ब्लाक में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी राम पलट की 55 वर्षीय पत्नी मंजू देवी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया। जिसमें उसने पति के साथ एक महिला के संबंध को सार्वजनिक करते हुए गृहकलह को समाज के सामने रखा। इसके बाद महिला ने जहर खा लिया। ‌अचेत हालत में कचहरी के पास मिलने के बाद बेटे ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति की रंगीन मिजाजी से परेशान पत्नी ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली (सांकेतिक फोटो) pic(social)

वायरल वीडियो में लगाए आरोप

बांसगांव इलाके के सरबसी गांव के रहने वाले राम पलट की पत्नी मंजू देवी ने वीडियो वायरल कर अपनी आपबीती बतायी है। मृतक मुताबिक, पति का 50 वर्ष की उम्र में एक महिला के साथ अनैतिक संबंध है। महिला, उसके बच्चों और भाई के साथ मिलकर पति प्रताड़ित करते हैं। शुक्रवार को बेटी से मोबाइल लेकर पहले वीडियो बनाया।

अपने करीबियों और सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल किया और घर से निकल गई। बेटी ने जब यह वीडियो देखा तो उसने इसकी जानकारी अपने भाई को दी। मां की तलाश में भाई निकला था तभी उसे पता चला कि उसकी मां अचेत हालत में कचहरी के पास पड़ी हुई है।मां को आनन- फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी।

राहगीर की सूचना पर पहुंचा बेटा

एक राहगीर ने उनसे नंबर पूछकर सूचना दी थी। सूचना पाते ही बेटा पहुंच गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन उनकी मौत हो गई। इसके बाद बड़े बेटे ने रामगढ़ताल थाने में तहरीर दी है, पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि मंजू की दो बेटी और तीन बेटे थे। गृह कलह में दूसरे नंबर की बेटी ने दो साल पहले खुदकुशी कर ली थी।

बाद में मंजू बड़ी बेटी पल्लवी व तीन बेटों को लेकर शहर में चली आयी। बड़ी बेटी बीएससी की छात्रा है। जबकि अन्य बच्चे भी पढ़ाई कर रहे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story