×

गोरखपुर: दबिश देने गई पुलिस पर अपराधियों व उनके परिजनों ने किया हमला, 3 घायल

Manali Rastogi
Published on: 15 Oct 2018 4:28 AM GMT
गोरखपुर: दबिश देने गई पुलिस पर अपराधियों व उनके परिजनों ने किया हमला, 3 घायल
X

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला चौरीचौरा क्षेत्र के रौटैनिया सरदार गांव में रात 1.30 बजे एक अपराधी के घर दबिश देने पहुंची पुलिस पर अपराधियों और परिजनों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में दो सिपाही समेत एक दरोगा घायल हुए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत को देख मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, फूंकी गईं गाड़ियां

एक सिपाही बंश नारायण गौड को बदमाशो की फायरिंग से गोली लगी है। जबकि बदमाशों और उनके परिजनों ने एक दरोगा घनश्याम वर्मा व सिपाही शैलेन्द्र सिंह को राड़ व डंडा से पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है।

दरअसल पुलिस टीम इनामी बदमाश मिथुन पासवान के घर दबिश देने गई थी। जिसकी भनक अपराधियों व उनके परिजनों को लग गई थी जिसके बाद अपराधियों ने और उनके परिजनों ने पुलिस की टीम पर धावा बोल दिया इसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। मिथुन पासवान 13 संगीन मुकदमों में वांछित है।

यह भी पढ़ें: तेल कीमतें लगातार बढ़ने पर मोदी आज ले सकते हैं बड़ा फैसला

साल 2017 में खोराबार पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में मिथुन बच निकला था। फिलहाल पुलिस टीम पर हमले के बाद से ही मिथुन फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस घेराबंदी की है. भारी पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी खुद कॉम्बिंग कर रहे हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story