×

गोरखपुर पुलिस ने 15000 के ईनामी लुटेरे को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस लगातार शातिर और ईनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाए हुए है। इसी कडी में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक पुरस्कार घोषित लुटेरे को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

Aditya Mishra
Published on: 28 May 2019 3:12 PM GMT
गोरखपुर पुलिस ने 15000 के ईनामी लुटेरे को किया गिरफ्तार
X

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस लगातार शातिर और ईनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाए हुए है। इसी कडी में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक पुरस्कार घोषित लुटेरे को पकड़ने में सफलता हासिल की है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाश की आपराधिक हिस्ट्री निकालने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें,,, यातायात व पार्किंग को लेकर प्रमुख सचिवों सहित जिले की संस्थाओं को नोटिस जारी

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर एसएसपी ने जनपद में इनामी लुटेरो की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की थी। उक्त टीमों द्वारा लूट की घटना में शामिल अभियुक्तों और इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज पुलिस टीम चौरी चौरा थाना क्षेत्र में मौजूद थे लूट की घटनाओं के सम्बन्ध मे चर्चा कर रहे थे । इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक इनामी लुटेरा फुटहवा इनार के पास खड़ा हुआ है । सूचना मिलते ही पुलिस टीम फुटहवा इनार के पास पहुंच गई।

यह भी पढ़ें,,, मोदी के शपथ ग्रहण को लेकर यूपी में धड़कने तेज

पुलिस बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी-

वहीं पुलिस को देखते ही ईनामी बदमाश भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिसवालो ने उसकी कोशिश को नाकाम करते हुए उसे दौड़कर पकड़ लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम पिन्टू सिंह बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story