×

Gorakpur Gangrape Case: घर में सो रही बच्ची से गैंगरेप, आरोपियों की धमकी, खामोशी टूटी तो कर देंगे हत्या

Gorakpur Gangrape Case: जनपद गोरखपुर में घर में सो रही दो बच्चियों के साथ गाँव के ही दो दरिंदों ने दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी दी ।

Purnima Srivastava
Published on: 20 Sep 2021 4:21 PM GMT (Updated on: 20 Sep 2021 4:57 PM GMT)
crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Gorakpur Gangrape Case: यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर भले ही सरकार की तरफ से तमाम दावे हों लेकिन महिला अपराध (women crime) के मामले रोज उजागर हो रहे हैं। गोरखपुर में 11 साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला (gang rape case) सामने आया है। गुलरिहा इलाके में 11 साल की बच्ची से गैंगरेप (11 year old girl gang raped) के बाद आरोपी परिवार को खामोश रहने की धमकी दे रहे हैं। आरोपियों ने बच्ची के पिता को धमकी देकर कहा कि खामोश ही रहना। खामोशी टूटी तो बच्ची की हत्या कर देंगे।

बेबस पिता सोमवार को पूरा मामला लेकर गुलरिहा थाने (Gulriha Police Station) पहुंचा तो पुलिस भी आनाकानी करने लगी। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तब भी मुकदमा नहीं दर्ज हुआ। पिता ने तहरीर में लिखा है कि वह चेन्नई में पेंट पालिश का कम करता है। पत्नी की मौत हो चुकी है। घर में दो बेटियों के अलावा बुजुर्ग माता-पिता रहते है। 12 सितंबर की रात में माता- पिता घर के बाहर सोए थे। बेटियां दूसरी मंजिल पर थी।

शोर मचाया तो यहीं छत से नीचे फेंककर मार डालूंगा- दुष्कर्मी

सीढ़ी के रास्ते गांव के ही दो युवक वहां पर पहुंच गए। छोटी बेटी की नींद खुला तो एक ने दुपट्टे से उसका मुंह दबा दिया और दूसरा बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। मुंह दबाए युवक ने छोटी बेटी से कहा कि अगर शोर मचा दी तो यहीं छत से नीचे फेंककर मार डालूंगा। वह डर गई और फिर दूसरे युवक ने भी बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इंस्पेक्टर विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जांच के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पूरी रात बेहोश रही बच्ची

तहरीर के मुताबिक, 12 सितम्बर की रात में हुए गैंग रेप के बाद बच्ची बेहोश हो गई। अगले दिन 13 सितंबर को होश आने पर उसने पिता को फोन कर पूरी जानकारी दी। दबंग आरोपियों की तरफ से परिवार को धमकी दी जा रही है। पिता का आरोप है कि दोनों युवकों ने कहा कि वह फिर इसी तरह आएंगे अगर किसी को पता चला तो हत्या कर दूंगा। पिता किसी तरह से ट्रेन पकड़कर 19 सितंबर की रात में अपने गांव पहुंचा। इसके बाद दोनों बेटियों ने रो-रोकर आपबीती बताई। सोमवार को पिता दोनों बेटियों के साथ थाने पर पहुंचे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story