×

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को लगी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों के पास से

By
Published on: 28 Nov 2017 4:43 AM GMT
पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को लगी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल
X

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों के पास से निर्माणधीन साइट से लूटा हुआ भारी मात्रा में कॉपर बरामद किया गया है। इन्हीं बदमाशों ने हाल ही में कासना थाना क्षेत्र में एक निर्माणधीन साइट से गार्ड को बंधक बनाकर लाखों का कॉपर लूटा था।

तीन बदमाशों को लगी गोली

ग्रेटर नॉएडा का कासना थाना क्षेत्र एक बार फिर आज गोलियों से गूंज उठा। दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी निर्माणधीन साइट से लूट करके भाग रहे हैं। तभी पुलिस ने इनको चुहड़पुर गांव के पास रोक लिया। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें 3 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों के नाम कुलदीप और नरेंद्र है बाकि सभी बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एक पुलिसकर्मी भी घायल

मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी रविंदर भी घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने कुल 6 बदमाशों को इस दौरान धर दबोचा जबकि एक बदमाश फरार हो गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा हुआ लाखों रुपए का कॉपर बरामद किया है जबकि एक वैगन आर कार और 2 बाइक बरामद की है। ये लोग लोग एक दर्जन से ज्यादा लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

कंस्ट्रक्शन साइट पर करते थे लूटपाट

ये गिरोह कंस्ट्रक्शन साइट पर जाकर लूट किया करते थे। अभी कुछ दिन पहले ही इन लोगों ने कासना थाना क्षेत्र में गार्ड को बंधक बनाकर निर्माणधीन साइट से लाखो की कॉपर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके आलावा ये बिसरख थाना क्षेत्र में भी कई लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। अभी पुलिस इनकी बाकि क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुट गई है।

Next Story