×

ऑक्सीजन सपोर्ट पर थी कोरोना पॉजिटिव महिला, वार्ड बॉय ने की रेप की कोशिश

शनिवार को अस्पताल के वार्ड ब्वॉय ने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की। महिला ने कॉल पर अपने बेटे को सारी बात बतायी।

Network
Report By NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 19 April 2021 1:39 AM GMT (Updated on: 19 April 2021 1:44 AM GMT)
ऑक्सीजन सपोर्ट पर थी कोरोना पॉजिटिव महिला, वार्ड बॉय ने की रेप की कोशिश
X

रेप (प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया)

ग्वालियर: देश में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। मध्य प्रदेश से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है जिसे जानकर हर किसी का रूह कांप उठे। ग्वालियर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही एक कोरोना मरीज के साथ वार्ड ब्वॉय ने रेप करने की कोशिश की। पीड़िता के बेटे ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ये मामला ग्वालियर के प्राइवेट अस्पताल का है, जहां एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद उसे कोविड सेंटर एडमिट किया गया है। जानकारी के मुताबिक, महिला को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके लिए उसे ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा है। बीते शनिवार को अस्पताल के वार्ड ब्वॉय ने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की। महिला ने कॉल पर अपने बेटे को सारी बात बताई, जिसके बाद पूरा परिवार अस्पताल पहुंचा और इसकी शिकायत पुलिस थाने में की।

वार्ड ब्याय ने मां के साथ की गलत हरकते- शिकायतकर्ता

शिकायतकर्ता ने पुलिस से शिकायत की कि शनिवार को अस्पताल के एक वार्ड ब्वॉय जिसका नाम विवेक लोधी है, वो मेरी मां के वार्ड में आया था, मेरी मां कोरोना संक्रमित है इसलिए उनके वार्ड में कोई नहीं था, इसी का फायदा उठाते हुए वार्ड ब्वॉय ने मेरी मां के साथ गलत हरकते करने की कोशिश की, जिसके बाद मेरी मां उस पर चिल्लाने लगी। मां के चिल्लाने के कारण वार्ड ब्वॉय वहां फरार हो गया। इसके बाद मेरी मां का कॉल मेरे पास आता है जिसके बाद मैं पूरे परिवार के साथ अस्पताल पहुंचा।

कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

आरोपी से पूछताछ जारी

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार के शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। साथ अस्पताल पर वापरवाही का आरोप लगाया गया है, जिसकी जांच की जा रही हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story