×

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: ट्रक मालिक के जाल में फंसे 8 लोकेशन माफिया, करते थे ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली

Hamirpur Crime News: पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने ट्रक मालिक बनकर जाल बिछाया तो 8 लोकेटर, 4 ओवरलोड ट्रक व दो कार को मौके से पकड़ लिया।

Ravindra Singh
Published on: 24 Dec 2021 10:57 AM GMT
पुलिस की बड़ी कार्रवाई: ट्रक मालिक के जाल में फंसे 8 लोकेशन माफिया, करते थे ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली
X

Hamirpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर (District Hamirpur) में कोहरे की धुंध और बर्फीली हवाओं के बीच जैसे-जैसे सर्दी बढ़ रही है, खनन के कारोबारी (mining mafia) अपने कारोबार को और बढ़ा रहे हैं। सड़क पर ओवरलोडिंग (overloading on the road) करने वाले वाहनों और उनको लोकेशन देने वालों के खिलाफ एसपी ने अभियान चलाकर आठ लोकेशन माफियाओं, 4 ओवरलोड ट्रक व 2 कार को मौके से पकड़ लिया।

बता दें कि गुरुवार की रात पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित (Superintendent of Police Kamlesh Kumar Dixit) ने ट्रक मालिक बनकर सिविल में मुख्यालय के लक्ष्मीबाई तिराहा (Laxmibai Tiraha) पहुंच कर लोकेशन माफियाओं की निगरानी करते हुए बात करने के दौरान मौके पर मौजूद आठ लोकेशन माफिया को हिरासत में ले लिया। इस दौरान एसपी ने चार ओवरलोड ट्रक व 2 कार पकड़ कर कोतवाली के सुपुर्द कर दिया है।

एसपी कमलेश कुमार दीक्षित ने ट्रक मालिक बनकर लोकेशन माफियाओं पर कसा शिकंजा

लोकेशन माफिया (location mafia) ओवरलोड ट्रकों को जिले की विभिन्न मार्गो से होते हुए मुख्यालय पार करने के लिए इन ओवरलोड ट्रकों से एंट्री के नाम पर अवैध वसूली करते हैं। जब यह मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया तो पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए गुरुवार की रात्रि सिविल में ट्रक मालिक बनकर लोकेशन माफियाओं से बात की।

एसपी कमलेश कुमार दीक्षित की जाल में फंसे 8 लोकेशन माफिया, करते थे ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली

बात करने के दौरान लगभग 7 से 8 लोकेशन माफिया मौके पर मौजूद हो गए जिन्हें एसपी ने मौके से धर लिया। इस दौरान 4 ओवरलोड ट्रकों व 2 कार जोकि लोकेशन में यूज की जा रही थी। उनको पकड़कर कोतवाली के सुपुर्द कर दिया है। एसपी द्वारा की गई इस कार्रवाई से लोकेशन माफियाओं में दहशत माहौल व्याप्त हो गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story