Hamirpur Crime News: सात लाख की चोरी का मामला, अभियुक्तों की पहचान करने वालों को मिलेगा 20000 का नकद इनाम

Hamirpur Crime News: जनपद हमीरपुर में सात लाख की चोरी के मामले में अभियुक्तों की पहचान करने वालों को 20000 का नकद इनाम मिलेगा।

Ravindra Singh
Published on: 29 Oct 2021 11:51 AM GMT
Those who identify the accused will get a cash reward of ₹ 20000, the identity will also be kept confidential
X

मौदहा: सीसीटीवी वीडियो फुटेज से मिले अभियुक्तों की फोटो 

Hamirpur Crime News: पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित (Superintendent of Police Kamlesh Kumar Dixit) ने एक चोरी की घटना के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया कि दीपेंद्र कुमार शिवहरे पुत्र सुरेश कुमार निवासी भरखरी थाना बिंवार जनपद हमीरपुर द्वारा थाना मौदहा पर लिखित सूचना दी गई कि वह तहसील रोड बस स्टैंड मौदहा के पास अखिलेश बिल्डिंग मैटेरियल, सरिया, सीमेंट, खाद की दुकान में मैनेजर का काम करता है, यह दुकान उसके जीजा अखिलेश कुमार पुत्र मुन्नीलाल शिवहरे की है, दीपेंद्र 6 अक्टूबर को दुकान में बिक्री व देखरेख का कार्य कर रहा था, उसी समय कुछ 7-8 अज्ञात लोग कुर्सी के बगल में टेबल पर रखा हुआ बैग लेकर फरार हो गए। दीपेन्द्र द्वारा बताया गया कि जिस समय वह बैग उठाया गया उस समय वह एक ग्राहक को सामान दिखाने हेतु अंदर गया था। उस बैग में करीब 700000 (सात लाख) बैंक में जमा करने हेतु रखे थे। उपरोक्त सूचना पर थाना मौदहा पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया।

सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त दो अज्ञात अभियुक्तों की फोटो

उपरोक्त अभियोग में थाना मौदहा पुलिस (Maudha Police) द्वारा गहनता से विवेचना की गई एवं साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गई। साक्ष्य संकलन के दौरान सीसीटीवी फुटेज से दो अज्ञात अभियुक्तो की फोटो प्राप्त हुई है, जो मुकदमे में प्रकाश में आए हैं जिनकी पहचान नहीं हो सकी है इस संबंध में जानकारी करने पर यह तथ्य प्रकाश में आया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे अभियुक्तगण मध्य प्रदेश राज्य के जनपद छतरपुर, पन्ना, सतना, टीकमगढ़, सागर व उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा, चित्रकूट, बांदा, झांसी, जालौन एवं ललितपुर के रहने वाले हो सकते हैं।

जानकारी देने वाले व्यक्ति को 20000 रुपये का नगद इनाम

प्राप्त सीसीटीवी वीडियो फुटेज (cctv video footage) में जिस अभियुक्त द्वारा बैग उठाकर ले जाया गया है, उसकी उम्र लगभग 22 से 25 वर्ष है एवं कद काठी में दुबला पतला है। साथ ही एक अन्य अज्ञात अभियुक्त जो कि बाएं पैर से कुछ लंगड़ा कर चलता है एवं उसकी उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष है। उपरोक्त दोनों अभियुक्त शातिर किस्म के हैं एवं जानकारी प्राप्त हुई है कि उपरोक्त व्यक्तियों द्वारा इस प्रकार की घटनाएं अन्य जनपदों में भी की गई हैं। जिनकी पहचान करना अति आवश्यक है जिससे इस प्रकार की अन्य घटनाएं रोकी जा सके। उपरोक्त दोनों अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को 20000 रुपये के नगद इनाम से पुरस्कृत किया जाएगा साथ ही जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान पूर्ण रूप से गोपनीय रखी जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story