×

Hamirpur Crime News: साले ने जीजा को पेट्रोल डालकर जलाया, इस बात पर हुआ था विवाद

हमीरपुर जिले में ललपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में साले ने अपने जीजा के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। झुलसे जीजा को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 11 Jun 2021 6:35 AM GMT
burnt fire
X
कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया )

Hamirpur Crime News: यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हमीरपुर जिले में ललपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में साले ने अपने जीजा के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। झुलसे जीजा को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है। झुलसे शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ साली की शादी में शामिल होने ससुराल आया था। शादी के बाद वो अपनी पत्नी को घर ले जाने जिद करने लगा। इस बात पर ससुर से इसका विवाद शुरू हो गया। साथ ही दामाद और ससुर के बीच मारपीट हो गई और इस दौरान साले ने अपनी बाइक का पेट्रोल निकालकर उस पर फैंक दिया और माचिस की जलती तीली अपने बहनोई पर फेंक दी, जिससे वो बुरी तरह से झुलस गया।

दरअसल, हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथियां गांव निवासी गुरु प्रसाद की छोटी बेटी की शादी बीते 6 जून को थी। उनका बड़ा दामाद सहुरापुर गांव निवासी सुरेश और बेटी शिवकांती बच्चों संग शादी में शामिल होने आए थे। शादी के बाद सुरेश अपने साले बृजेश के साथ घर से बाहर चला गया। थोड़ी ही देर बाद शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी से घर जाने के लिए दबाव बनाने लगा। कुछ अन्य रिपोर्ट के मुताबिक विवाद का कारण जीजा को साले की पत्नी संग लेटे होेने को भी माना जा रहा है।

अस्पताल में मौजूद परिजन (फोटो- सोशल मीडिया)

ससुर ने की दामाद की जमकर पिटाई

बताया जा रहा है कि पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो उसने झगड़ा शुरू कर दिया। इसी बीच गुरु प्रसाद ने अपने दामाद की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में वह जमीन पर गिर पड़ा तभी साले बृजेश ने गुस्से में आकर अपनी मोटरसाइकिल से एक बोतल पेट्रोल निकाला और बहनोई पर उड़ेल कर माचिस की जलती तीली फेंक दी, जिससे वो आग की लपटों में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।

युवक को को आग में झुलसता देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना एंबुलेंस 108 पर दी। गंभीर रूप से घायल को आनन फानन हमीरपुर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया कि युवक के तीन बच्चे है। घटना की जानकारी होते ही झुलसे युवक के परिजन भी वहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि ससुराल वालों से आए दिन उसका झगड़ा होता रहता था और उसे मारा पीटा भी जाता। वहीं पत्नी ने बताया उनकी शादी को करीब 17 साल हो गए हैं। पति उसे शराब पीकर पीटते हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story