×

हत्या या आत्महत्या? LIC की बिल्डिंग में लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एलआईसी बिल्डिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में एलआईसी कर्मचारी का शव लटका मिला है।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Ashiki
Published on: 25 May 2021 1:48 PM GMT
Hanging
X

फांसी (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया)

मैनपुरी: शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एलआईसी बिल्डिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में एलआईसी कर्मचारी का शव लटका मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित एलआईसी बिल्डिंग का है। एलआईसी बिल्डिंग परिसर में 50 वर्षीय श्यामसिंह पुत्र रघुवर यादव का शव अंगौछे से लटका मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से प्राप्त कागजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त की है और परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल भी कर रही है। साथ ही आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है।


मोबाइल चोरी के शक में युवक की पेड़ से बांधकर पीटाई , वीडियो वायरल

बीते दिनों मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित नगला रते से जुड़ा है। नगला रते में चोरी के आरोप में एक युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने का मामला सामने आ रहा है। घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसमें एक युवक को चोरी के आरोप में पीटा गया है। यह घटना मानवता को तार तार कर देती है।जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है और क्षेत्रीय पुलिस भी इस मामले की जांच में सक्रिय हो गई है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाली पुलिस ने मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की बात कही है।

विवाहित के साथ पकड़ा गया प्रेमी, घरवालों ने करा दी शादी

कहावत है कि इश्क ना जाने जाति कुजाति, भूख न जाने झूठा भात, नींद न जाने टूटी खाट यह कहावत जनपद मैनपुरी में उस समय चरितार्थ हुई जब एक प्रेमी को पिता के घर रह रही विवाहित युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में परिजनों ने दबोच लिया। इतना ही नहीं दोनों प्रेमी—प्रेमिका के वीडियो भी बनाई और दबाव बनाते हुए दोनों की गांव के ही एक मंदिर में ले जाकर पुलिस की मौजूदगी में शादी भी रचा डाली। इसमें पुलिस के सिपाही बराती बने हुए चाय की चुस्कियां भी लेते हुए दिखे। हम आपको बता दें पूरा मामला जनपद मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम अरसारा का है जहां एक दलित समाज की विवाहित पुत्री का विवाह दूसरी जाति के एक युवक से कराया गया, जिसका वायरल वीडियो इन दिनों चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

Ashiki

Ashiki

Next Story