×

खुशिया बदली मातम में, शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या

शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या ,पहचान छिपाने के लिए ईट से युवती के चेहरे को कुचला ,शादी की खुशिया बदली मातम में

Vidushi Mishra
Published on: 17 April 2019 5:44 AM GMT
खुशिया बदली मातम में, शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या
X

कानपुर-शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवती की पहचान छिपाने के लिए ईट से चेहरे को कुचला गया है । बुधवार सुबह युवती का शव नारामाऊ स्थित एक सुनसान सड़क के किनारे मिला है ।

शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस युवती की पहचान नारामाऊ निवासी अन्नपूर्णा के रूप में हुई। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम जाँच पड़ताल की वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी देखे:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, वाड्रा चोर की पत्नी: उमा भारती

बिठूर थाना क्षेत्र स्थित नारामाऊ गांव में रहने वाले राकेश गौतम किसानी का काम करते है। राकेश गौतन की बेटी अन्नपूर्णा (20) की 18 अप्रैल को शादी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा था। घर में बड़ी संख्या में रिश्तेदार मौजूद थे। अन्नपूर्णा की शादी कुरसौली गांव में तय हुई थी और 18 अप्रैल को बारात आनी थी।

अन्नपूर्णा के नाना का कहना है कि हमारी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नही थी। बेटी को किसने और किस वजह से मारा इसकी जानकारी नही है। बीती रात में वो घर पर थी अब यहां पर कैसे पहुंची कुछ पता नही। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा था।

यह भी देखे:हाईकोर्ट ने सचिव राजस्व, रेणुका कुमार को जारी किया अवमानना का नोटिस

सीओ कल्यानपुर अजय कुमार के मुताबिक नारामाऊ गांव से लगभग 600 मीटर दूरी पर कच्ची रोड पर एक युवती की बॉडी मिली है। देखने से प्रतीत हो रहा है कि उसके सिर और चेहरे पर प्रहार कर के हत्या की गई है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने बताया है कि उसकी शादी थी ,इस घटना की जांच सभी बिन्दुओं को ध्यान में रख कर की जाएगी। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story