×

हापुड़ में चोरों के हौंसले बुलंद, 15 मिनट में चुराई 1 लाख की कार, घटना तीसरी आंख में कैद

Aditya Mishra
Published on: 17 Oct 2018 1:34 PM GMT
हापुड़ में चोरों के हौंसले बुलंद, 15 मिनट में चुराई 1 लाख की कार, घटना तीसरी आंख में कैद
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में चोरी की वारदात थमने का नाम का नहीं ले रही है। देर रात कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर स्थित व्यापारी नेता की घर के बाहर खड़ी कार को चोर बड़ी आराम से चोरी कर ले गए, चोरी की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

तस्वीरों में ये साफ देखा जा सकता है कि चोर किस तरह से घटना को अंजाम दे रहे है उन्हें पुलिस का भी ख़ौफ़ नहीं है। खास बात यह है कि वारदात को अंजाम देने में चोरों को पंद्रह मिनट का ही वक्त लगा। इसके बावजूद पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। चोरी की इस वारदात से व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश हैं।

आपको बता दें कि गांधी बाजार रेलवे पुल के नीचे सुभाष चंद गोयल परिवार सहित रहते है। उनका मकान पालिकाध्यक्ष गीता गोयल के आवास से सटा हुआ है। देर रात रोजाना की तरह उनकी कार मकान के सामने पुल के नीचे खड़ी थी।

रात में करीब एक बजे मारूति 800 कार में सवार होकर चोर आए और व्यापारी की वैगनआर कार को चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह नींद से जागने पर पीड़ित को चोरी का पता चला। मामले में कोतवाली में तहरीर दी गई है।

पुलिस को नहीं लगी भनक

घटना व्यापारी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज को देखने पर चोर घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं और सवा एक बजे बदमाश कार को लेकर फरार हुए है। खास बात यह है कि घटना स्थल से कोतवाली मात्र 100 मीटर की दूरी पर है और रामलीला मैदान का मुख्य गेट पांच कदम की दूरी पर है।

वर्तमान में रामलीला मैदान में देर रात रामलीला का मंचन चल रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इसके बावजूद चोर वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरो की शिनाख्त कराई जा रही है। शीघ्र चोरों को पकड़कर कार बरामद की जाएगी।

ये भी पढ़ें...हापुड़ में एनजीटी के आदेशों की उड़ रही है धज्जियां, देखें तस्वीरें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story