×

Hapur News : बैटरी चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, अस्पताल के बाहर शव रखकर हंगामा

Hapur News : एक युवक पर बैटरी चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने उसे बंधक बनाकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Sep 2022 6:48 AM GMT
Hapur News
X

रोते बिलखते परिजन

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आदर्शनगर में एक युवक पर बैटरी चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने उसे बंधक बनाकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक ठेला लेकर मंडी में सब्जी लेने के लिए जा रहा था। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने मोहल्ले के ही तीनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजनों ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाल प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक से बैटरी चोरी शक में ग्रामीणों ने युवक को बंधक बनाकर मारपीट की थी। जिसके बाद गम्भीर हालत में युवक को अस्पताल के बाहर छोड़कर आरोपी फरार हो गए ।जहा इलाज के दोरान युवक की मौत हो गई है,परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की जा रही है जिसमे दो आरोपियों को पकड़ा जा चुका है जिनसे पूछताछ जारी है जल्द ही घटना खुलासा कर दिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story