×

Hapur News: फोटो खिंचाने गई युवती से दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

Hapur news in hindi: जनपद हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के जनसेवा केंद्र में एक गांव निवासी फोटो स्टेट कराने गई एक युवती से जनसेवा केंद्र संचालक ने दुष्कर्म का प्रयास किया और धर्म परिवर्तन (Religion change) करने का आफर भी दिया।

Avnish Pal
Report Avnish PalPublished By Shashi kant gautam
Published on: 14 Nov 2021 2:12 PM GMT
mathura Rape news
X


रेप की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Hapur News Today: बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र (Bahadurgarh Police Station Area) के एक गांव निवासी फोटो स्टेट कराने गई एक युवती से आरोपी जनसेवा केंद्र संचालक (public service center director) ने दुष्कर्म (rape) का प्रयास किया। युवती का आरोप है कि आरोपी ने दो लाख रूपये लेकर धर्मपरिवर्तन (Religion change) करने को कहा। पुलिस ने मुक़दमा दर्ज (case filed) कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मामला संवेदनशील होने के कारण पुलिस (UP Police) ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पर्दे के पीछे खींचकर किया दुष्कर्म का प्रयास

आपको बता दें कि जनपद हापुड़ (District Hapur) के थाना बहादुरगढ़ के एक गांव निवासी युवक ने थाने में तहरीर देते हुए बताया की पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के सामने वाजिद निवासी ग्राम भैना थाना बहादुरगढ़ (Village Bhaina) की फोटो स्टेट एवं जन सेवा केंद्र की दुकान है। जिस पर 10 नवम्बर की शाम उसकी बहन अपने कुछ कागज फोटो स्टेट कराने व फोटो बनवाने के लिए गई थी। जहां वाजिद ने मेरी बहन को फोटो खिंचवाने के लिए परदे के पीछे बुलाकर वहां उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी।

मेरी बहन ने विरोध किया पर उसने जबरन खींचातानी की

युवक ने बताया मेरी बहन ने विरोध किया पर उसने जबरन खींचातानी की। आरोप है कि आरोपी ने दो लाख रुपए देकर धर्म परिवर्तन करने के लिए भी कहा। पीड़िता ने शोर मचाया तो बैंक के बाहर खड़े कुछ व्यक्ति दौड़कर दुकान में पहुंचे। जिसके बाद युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

युवती के भाई का कहना है कि कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि जनसेवा केंद्र में कोई जबरदस्ती की कोशिश करने का दुस्साहस करेगा। इसके बाद दुकानदार की दबंगई देखिये धर्म परिवर्तन (Religion change) करने का आफर दे रहा है। ऐसे अपराधी तत्वों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सीओ पवन कुमार ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द आरोपी को तलाश कर जेल भेज दिया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story