×

हापुड़: पिता व भाई ने उतारा था युवती को मौत के घाट, अब हुआ खुलासा

Shivakant Shukla
Published on: 26 Sep 2018 6:57 AM GMT
हापुड़: पिता व भाई ने उतारा था युवती को मौत के घाट, अब हुआ खुलासा
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में एक शर्मनाक घटना सामने आई है कलयुगी पिता व भाई की करतूत का खुलासा पुलिस ने किया है, काफी दिनों से घर से गायब युवती की उसके पिता और भाई ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। पड़ोसियों ने उसके गायब होने और हत्या की आशंका जताते हुए युवती के पिता और भाई के खिलाफ दर्ज कराई थी।

परिजन युवती को गलत आचरण से आहत थे। उन्होंने युवती की हत्याकर शव को नहर में डाल दिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ की है। तीन माह पूर्व पिता-पुत्र ने इस घटना को अंजाम दिया था। अब पुलिस आरोपित पुत्र की तलाश में जुट गई है।

ये है पूरा मामला और ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि सोमवार को काजीवाड़ा मोहल्ला निवासी खलील अहमद के साथ अन्य पड़ोसियों ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया का उनके पड़ोसी आस मोहम्मद उर्फ वतन की बीस वर्षीय पुत्री शाईस्ता काफी दिनों गायब है। उन्हें अंदेशा है कि उसके पिता और भाई अनीस ने मिलकर उसकी हत्या कर दी है। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सोमवार रात को ही सौलाना मोड़ से आरोपित आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आस मोहम्मद ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वह अपनी पुत्री शाइस्ता के गलत आचरण से परेशान था। काफी समझाने पर भी वह नहीं सुधरी।

इसके कारण लगभग तीन माह पूर्व उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसमें उसके पुत्र अनीस ने भी उसका साथ दिया था। इसके बाद रात में शव को बोरी में बंद करके निधावली जाकर नहर में डाल दिया। इसके बाद वह अपने पुत्र अनीस के साथ पिलखुवा में रहने लगा था। आरोपित की निशानदेही पर मृतका के कपड़े और अन्य सामान बरामद कर लिया गया है। पुलिस अब अनीस की तलाश कर रही है। शव की तलाश के लिए पुलिस की टीमें बनाकर रवाना कर दी गई हैं ।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story