×

Hapur Viral Video : इंसानियत हुई शर्मसार, दबंगों ने गालियां देकर लात घूंसों से की साधु की पिटाई

Hapur Viral Video : हापुड़ में इंसानियत को शर्मसार होते नजर आई है। थाने के बीच देर रात साधु को दबंग युवकों ने जमकर पीटा।

Praveen Sharma
Report Praveen SharmaPublished By Shraddha
Published on: 15 July 2021 6:41 AM GMT (Updated on: 15 July 2021 6:51 AM GMT)
चौकी के बीच में सरे राह की शर्मसार हरकत
X

हापुड़ कोतवाली 

Hapur Viral Video : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ (Hapur District) में एक इंसानियत को शर्मसार वाली खबर सामने आई है। थाने व चौकी के बीच में सरे राह देर रात एक साधु (Monk) को दबंग युवकों ने लात घूंसों व डंडों से जमकर पीटा। साधु हाथ जोड़ता रहा लोग निकलते रहे दबंग युवकों ने साधु को सड़क पर गिराकर गिरकार पीटते रहें। सड़क पर साधु को अधमरा छोड़कर युव​क निकल गये। वहीं वहां से गुजर रहें किसी व्यक्ति ने साधु का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुट गई।


आपको बता दें कि नगर कोतवाली व कचहरी चौकी के बीच फ्रीगंज रोड़ एक निजी अस्पताल के बाहर चार युवकों ने एक साधु को सड़क पर गिरा—गिरा कर लात घूंसों डंडों से जमकर पीटा वीडियो को देखकर इंसानियत भी शर्मसार होती दिख रही है। क्योंकि 24 घंटे व्यस्थ रहने वाले फ्रीगंज रोड़ से लोग कारों से आ जा रहें मगर किसी ने भी उक्त​ साधु को बचाने की जहमत नहीं उठाई। जिससे इंसानियत शर्मसार होती नजर आ रही है।

दबंग युवकों ने साधु की बेरहमी से की पीटाई


दबंग युवक जिस प्रकार साधु को सरेआम बेरहमी से पीटाई कर रहा है उससे लगता हैं कि उक्त दबंग युवकों को योगी सरकार की सख्ती और पुलिस कानून का कोई खौफ नहीं दिख रहा है। वहीं मारते वक्त युवक आने जाने वाले लोगों को वीडियो में शराब पीने की बात कह रहें है। या किसी भी प्रकार कि बद सलूकी अगर साधु द्वारा कि गई थी तो युवको ने चंद कदमों की दूरी पर स्थित नगर कोतवाली व चौकी पर क्यों शिकायत नहीं की और दबंग युवकों ने खुद ही ऑन द स्पोर्ट फैसला करते नजर आये। योगी की सत्ता में साधु की पीटाई पुलिस कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खडे कर रही है। वहीं जब उक्त मामले में अपर पुलिस अ​धीक्षक सर्वेश मिश्रा से फोन पर बात कर मामले की जनकारी करने की बात की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं उठा।

Shraddha

Shraddha

Next Story