×

Hardoi Crime News: बन्दूक की नोंक पर लूटा था व्यापारी को, पुलिस मुठभेड़ में 48 घण्टे के अंदर हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में गल्ला व्यापारी की दुकान में असलहे की नोंक पर लूट करने वाले बदमाशों को 48 घण्टे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पुलिस के हाथ लगी एक बड़ी सफलता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Aug 2021 9:45 AM GMT
The businessman was robbed at gunpoint, arrested within 48 hours in police encounter
X

  हरदोई: लूटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ 

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में गल्ला व्यापारी की दुकान में असलहे की नोक पर लूट करने वाले बदमाशों को 48 घण्टे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पुलिस के हाथ लगी एक बड़ी सफलता है। जनपद के कोतवाली शहर क्षेत्र में दुर्दांत लूटेरे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में 3 शातिर लुटेरे घायल हुए हैं। तीनों बदमाश पुलिस की गोली से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में बदमाशों के पैरों में गोलियां लगने के बाद उनको गिरफ्तार किया जा सका। ये बदमाश कुख्यात 'कट्टा गैंग' से संबंधित हैं।

एसपी हरदोई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों के नाम विपिन लम्बू , दीपांशु छुट्टा और शादाब काला ज्ञात हुआ है। ये बदमाश हरदोई के ही थाना सुरसा क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये बड़े ही मनबढ़, शातिर और दुर्दांत बदमाश हैं। जिन्होंने आज थाना सुरसा के अंतर्गत एक गन्ने के खेत में भागते समय सीधे पुलिस पर गोलियां चलाईं। परन्तु पुलिस टीमों की फ़ायरिंग के आगे इनकी एक न चल सकी और ये घायल होकर गिर गए।

पुलिस मुठभेड़ में घायल तीनों लुटेरे

लुटेरों के क़ब्ज़े से 54,000/- नक़द बरामद हुए

तीनों लुटेरों के क़ब्ज़े से तीन कट्टे/ तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लूटे गए 54,000/- नक़द बरामद हुए हैं। इन्हीं घायल बदमाशों ने एक दिन पहले ही एक दाल व्यापारी की दूकान में घुस कर क़रीब एक लाख रूपये लूट लिए थे। इनकी सभी हरकतें सीसीटीवी कैमरों में क़ैद हुई थीं। जनता के लोगों ने इनकी शिनाख्त करने में मदद की ।

एसपी हरदोई अजय कुमार

पुलिस टीम को 25,000/ का ईनाम देने की घोषणा

एसपी हरदोई अजय कुमार ने तेज़ तर्रार टीम को 25,000/ का ईनाम देने की घोषणा की है। इस टीम ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ा गुडवर्क किया है। फिलहाल 48 घण्टे के अंदर पुलिस द्वारा इस बड़ी वारदात का पर्दाफाश करना वाकई काबिलेतारीफ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story