×

Hardoi Crime News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

हरदोई जिले की पुलिस ने लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 6 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

Shashi kant gautam
Published By Shashi kant gautam
Published on: 8 July 2021 1:30 AM GMT
Hardoi police arrested 6 vicious robbers
X

 हरदोई पुलिस ने 6 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार: फोटो- सोशल मीडिया

Hardoi Crime News: जिले की पुलिस ने लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 6 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। शातिर लुटेरों का यह गिरोह रात के अंधेरे में लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देता था और बड़ी आसानी के साथ फरार हो जाता था। शक के आधार पर पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटे गए 13 मोबाइल फोन, ज्वेलरी और एक लाख रुपए की नकदी बरामद की है। इस गिरोह के 2 सदस्य अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की कोतवाली शहर पुलिस और एसओजी स्वाट टीम ने थाना कोतवाली देहात के ओमपुरी गांव के रहने वाले विवेक,अविनाश, राम,पृथ्वी,रोहित और सीतापुर जिले के थाना पिसावा के अंतर्गत तालगांव के रहने वाले नीरज पांडे को गिरफ्तार किया है।

अंधेरे में लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए यह लोग शातिर चोर और लुटेरे हैं। कोतवाली शहर इलाके के नघेटा रोड से इन्हें गिरफ्तार किया गया है, इन्होंने लूट और चोरी की 6 वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक इन्होंने कोतवाली शहर क्षेत्र में तीन, बघौली थाना क्षेत्र में दो और कोतवाली संडीला इलाके में एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था।यह गिरोह रात के अंधेरे में लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देता था और बड़ी ही आसानी के साथ फरार हो जाता था।

लोगों को उनका गायब हुआ फोन लौटाती हरदोई पुलिस : फोटो- सोशल मीडिया

इस गिरोह के दो सदस्य अभी फरार हैं,जिनकी पुलिस तलाश में जुटी है।पुलिस ने इनके कब्जे से 13 लूटे गए मोबाइल फोन, 4 जोड़ी पायल, 4 जोड़ी बिछिया, एक अंगूठी,एक हाथ फूल और एक लाख रुपये नकद बरामद किया है।अब पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story