×

Hardoi Crime News: छोटे भाई ने सोते समय बड़े भाई व भांजे की सिलेंडर से की हत्या, ये है बड़ी वजह

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज तड़के सुबह सोते समय सगे भाई ने अपने बड़े भाई और भांजे के सिर को घरेलु गैस सिलेंडर से कुचलकर हत्या कर दी।

Shashi kant gautam
Published By Shashi kant gautam
Published on: 6 Aug 2021 6:20 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2021 6:21 AM GMT)
Younger brother killed elder brother and nephew with cylinder while sleeping
X

 हरदोई: छोटे भाई ने सोते समय बड़े भाई व भांजे की सिलेंडर से की हत्या

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज तड़के सुबह सोते समय सगे भाई ने अपने बड़े भाई और भांजे के सर को घरेलु गैस सिलेंडर से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात के समय दोनों घर के अंदर बने दुछत्ती छत पर सो रहे थे। उसी समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। सगे भाई और भांजे पर हमले की घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई जहां कुछ देर के उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी गांव में घर वनवाने के लिए बड़े भाई से पैसे मांग रहा था जबकि भाई अपनी शादी के लिए पैसे की बचत कर रहा था। उसी बात को लेकर आरोपी कुछ मानसिक विक्षिप्त सा था और उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया है और आरोपी से पूछताछ करके घटना के बारे में और जानकारी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप

हरदोई के शहर कोतवाली इलाके के राधा नगर मोहल्ले में तड़के सुबह तीन बजे उस समय दहशत फैल गई जब पुलिस को शंभू यादव के मकान में दोहरे हत्याकांड की सूचना मिली। दरअसल, बिलग्राम कोतवाली का रहने वाला अवधेश जो शंभू यादव के मकान में रहता था। उसी के पास उसकी पंचर की दूकान भी चलाता था। उन्हीं के मकान में उसके साथ उसका भांजा आशु भी साथ में रहता था। दो दिन पहले मृतक अवधेश का छोटा भाई अनमोल भी उनके साथ रहने आया था।

मामले की जांच करने मौके पर पहुंची हरदोई पुलिस

अनमोल ने रात में सोते समय सिलेंडर उठाकर अपने बड़े भाई अवधेश और भांजे आशु के सर पर मार दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद जब मकान मालिक और उसके लड़के ने उसे रोकने की कोशिश की तो मकान मालिक और उसके लड़के पर भी आरोपी ने हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी अनमोल को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने दोनों को पहले उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जहां दोनों की मौत के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने आरोपी अनमोल को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी भाई अपने बड़े भाई से गांव में मकान बनवाने के लिए पैसा मांग रहा था जबकि मृतक अपनी शादी के लिए पैसे की बचत कर रहा था। इसी की वजह से आरोपी कुछ मानसिक अवसाद में था और उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस उस पूरे मामले की जानकारी करने में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story