बेटी को सपने में दिखी बाप की मौत, सौतेली मां निकली कातिल

Rishi
Published on: 10 July 2018 12:53 PM GMT
बेटी को सपने में दिखी बाप की मौत, सौतेली मां निकली कातिल
X

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पत्नी ने पति के नशा करने की आदत से तंग आकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र के मगराहा की है। पहले तो महिला ने अपने बच्चों से पति केशव को खूब पिटवाया और जब उसकी मौत हो गई तो उसे घर में ही दफन कर दिया।

बेटियों ने पिता को देखा सपने में

इस हत्या का खुलासा तब हुआ जब मृतक केशव की बेटी ने अपने पिता की मौत को सपने में देखा। इसके बाद वो अपनी बहन के साथ पिता से मिलने घर पहुंची। घर पहुंचते ही दोनों बेटियों ने अपनी सौतेली मां रीना से पिता से मिलने की इच्छा जाहिर करते हुए घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन रीना ने घर में घुसने नहीं दिया। इसके बाद दोनों बेटियां जबरन पति के साथ घर के अंदर गई। जब घर के अंदर से दुर्गंध आई तब उनके दामाद ऋषि ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घर में बनी कोठरी में दफन केशव के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी आरपी सिंह ने महिला को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की। उन्होंने बताया कि केशव शराब का आदी था और नशे में आए दिन मारपीट करता रहता था। मारपीट के दौरान इनकी मौत हो गई।

रीना से केशव ने किया था दूसरा विवाह

केशव का पहला विवाह उषा के साथ 15 वर्ष पहले हुआ था। केशव ने उषा की मौत के बाद अपनी साली रीना से विवाह कर लिया। उषा के के तीन बच्चे थे। जिनमें से गुड़िया ने सपने में पापा की मौत देखी थी।

हत्या कर पुलिस में लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

रीना ने ही केशव की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई थी कि केशव 25 जून से कहीं लापता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story