×

Haryana: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में झगड़ा, बचाव करने पहुंचे बॉक्सर और मॉडल की हत्या

हरियाणा के रोहतक में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीती रात शहर की तेज कॉलोनी में स्टेट लेवल बॉक्सर और मॉडल कामेश की बदमाशों ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 9 Jun 2021 7:54 AM GMT
Haryana: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में झगड़ा, बचाव करने पहुंचे बॉक्सर और मॉडल की हत्या
X

Haryana: हरियाणा के रोहतक (Rohtak) में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीती रात शहर की तेज कॉलोनी में स्टेट लेवल बॉक्सर और मॉडल कामेश की बदमाशों ने तेजधार हथियार से हत्या (Murder) कर दी। कामेश दो पक्षों के बीच हो रही लड़ाई शांत कराने गए थे। इसी दौरान लोगों ने घेरकर धारदार हथियारों हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि एक नाबालिग बच्ची (Minor Girl) के साथ छेड़खानी के मामले में दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई में कामेश बीच-बचाव करने पहुंचे थे। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। इस मामले में पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। मुख्य आरोपी राहुल गिरफ्तार कर लिया गया है।

छेड़छाड़ के मामले में हुई लड़ाई में बीच-बचाव करने पहुंचे थे बॉक्सर

दरअसल तेज कॉलोनी के कुछ युवक एक नाबालिग लड़की के साथ काफी दिनों से छेड़छाड़ कर रहे थे। इन युवकों का विरोध करने पर बीती रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान बीच-बचाव करने गए कामेश पर एक युवक ने तेजधार हथियार से वार कर दिया। एक चश्मदीद के मुताबिक आरोपी को पिटने से बचाते समय कामेश पर हमला किया गया था। वहीं परिजनों ने कामेश को गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Photo-Social Media

हत्या की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। कामेश के परिजनों ने मंगलवार को पुलिस को एक वीडियो क्लिप सौंपी है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक उसे पीटते हुए एक घर के सामने पहुंचे। एक मिनट तक झगड़ा होता रहा। तभी एक युवक डंडा लेकर आया, लेकिन कामेश ने डंडा छीन लिया। अगले कुछ सेकेंड डंडे व मुक्के चले। फिर अचानक एक युवक अपने घर से वापस आता है और कामेश पर तेजधार हथियार से छाती व पेट पर कई वार करता है।

Photo-Social Media

पंजाबी म्यूजिक एल्बम 'दिल दियां लगियां' में किया काम

बताया जा रहा है कि कामेश राज्यस्तरीय बॉक्सर भी रहा है और साथ ही फिलहाल मॉडलिंग भी करता था। कामेश ने 2019 में पंजाबी म्यूजिक एल्बम 'दिल दियां लगियां' में भी काम किया है। इसके अलावा कामेश पंजाब, दिल्ली व हरियाणा में मॉडलिंग की कई प्रतियोगिता में विजेता रह चुके हैं। एक उभरते सितारे के डूब जाने की खबर सुनकर गांव में सन्नाटा पसरा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story