×

11वीं के छात्र संग फरार हुई महिला टीचर, हर रोज पढ़ाती थी घर पर ट्यूशन

Teacher Student Missing :हरियाणा के पानीपत शहर से एक स्कूल की टीचर एक 17 साल के स्टूडेंट के साथ लापता हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 2 Jun 2021 2:27 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2021 2:53 AM GMT)
प्राइवेट स्कूल की टीचर एक 17 साल के स्टूडेंट के साथ लापता हो गई
X

स्कूल टीचर (प्रतीकात्मक फोटो सौ. से सोशल मीडिया)

Teacher Student Missing : गुरु और शिष्य का रिश्ता बड़ा ही पवित्र माना जाता है लेकिन हरियाणा के पानीपत शहर से एक टीचर शिष्य (Teacher Student) का शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। एक प्राइवेट स्कूल (private school) की टीचर ने एक 17 साल के स्टूडेंट के साथ लापता हो गई है। यह टीचर इस स्टूडेंट को अपने घर ट्यूशन पढ़ने के लिए बुलाती थी। छात्र के पिता ने बताया 29 मई को भी 2 बजे ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन उसके बाद से लौटकर नहीं आया।

पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीचर की तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चला है। जिस दिन से दोनों गायब हुए हैं दोनों के फोन स्विच ऑफ बता रहे हैं। आरोपी टीचर इस छात्र की क्लास टीचर बताई जा रही है।

छात्र के पिता ने जिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उन्होंने बताया कि उसका बेटा रोज की तरह 29 मई को भी टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन तब से वापस नहीं आया। टीचर के घरवालों ने पहले तो कुछ नहीं बताया उसके बाद बेटी की गायब होने की जानकारी दी। टीचर के बारे में बताया गया कि यह एक तलाकशुदा थी और एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी।

छात्र के पिता ने बताया कि पिछले दो साल से मेरा बेटा इस टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर छात्र हर दिन 4 घंटे ट्यूशन पढ़ने जाया करता था। दोनों अचानक से 29 मई को गायब हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों भागते वक्त घर से कोई कीमती सामान नहीं ले गए। कीमती सामान में टीचर के हाथ में सिर्फ एक सोने की अंगूठी बताई जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story