×

Hathras Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, लूट की घटना को दिया था अंजाम

Hathras Crime News: हाथरस जिले में थाना सादाबाद पुलिस द्वारा थाना सादाबाद क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प मैनेजर से हुई कैश लूट के मुकदमें में फरार चल रहे 25 हजार इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है।

Chandrel Kulshreshtha
Published on: 19 July 2021 9:16 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 9:36 AM GMT)
Hathras Crime News
X
पुलिस की गिरफ्त में इनामी बदमाश-फोटो सोशल मी़डिया 

Hathras Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जिले में थाना सादाबाद पुलिस ने सादाबाद क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प मैनेजर से हुई कैश लूट के मुकदमें में फरार चल रहे 25 हजार इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूटे हुए 60 हजार रुपये और अवैध-असलाह कारतूस बरामद किए हैं।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का है। जहां सादाबाद क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प मैनेजर से बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पेट्रोल पंप मैनेजर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने इनामी बदमाश को मथुरा जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

मथुरा से पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

एसपी विनीत जायसवाल के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत थाना सादाबाद पुलिस ने 25 हजार के इनामिया मनोज पुत्र मंगल सिंह उर्फ बुद्दा निवासी औहाबा जनपद मथुरा को पकड़ा गया है। मिली जानकारी के मुताबित इनामी बदमाश के पास से पुलिस ने 60 हजार रुपये नगद और एक अवैध तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर, 02 कारतूस जिन्दा बरामद किए गए हैं। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी और उनसे पास से बरामदगी के सम्बन्ध थाना सादाबाद के द्वारा आवश्यक और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

लुटेरों की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया


बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से की लूट

बीते दिनों सादाबाद क्षेत्र के ग्राम कजरौठी के समीप देवीचरन पुत्र कन्हैयालाल निवासी ऊँचागांव का निवासी है। समीप देवीचरन पेट्रोल पम्प पर मैनेजर का काम करता है। उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया था।

चोरों की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

एसपी ने जांच टीमों का गठन कर लूटेरों को किया गिरफ्तार

एसपी ने लूट की घटना को गंभीरता से लिया और तत्काल जांच टीमों का गठन करके बदमाश की गिरफ्तारी की। पुलिस ने इसके साथ ही घटना में शामिल चार लुटेरों को पहले ही लूटी गयी नगदी तथा घटना में प्रयुक्त दोनों बाइक और अवैध असलाह-कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story