×

Hathras News: खेत में गर्दन कटा मिला घर से गए युवक का शव

Hathras News:पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। युवक का गला कटा हुआ है, जिसे लेकर परिवार के लोग उसकी हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं।

G Singh
Report G Singh
Published on: 24 Jan 2023 9:41 AM GMT
Hathras news
X

Hathras news  (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नयावास निवासी युवक का शव गंगचोली के निकट खेत में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नयाबास निवासी युवक का शव पास के ही एक गांव के निकट खेत में ट्यूबवेल के निकट लोगों को पडा हुआ खून में लथपथ नजर आया। जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। इस बात की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। युवक का गला कटा हुआ है, जिसे लेकर परिवार के लोग उसकी हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर तथ्य जुटाए।

हाथरस की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नयावास निवासी 32 वर्षीय अशोक उर्फ बाबूजी पुत्र नरेंद्र सिंह सोमवार की देर शाम को अपने घर से निकला था, लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा, जिस पर परिजनों को चिंता हुई और उसे तलाशने लगे, लेकिन उसका कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मंगलवार की दोपहर को गांव गंगचौली के निकट खेत में अशोक का शव पड़ा देख लोगों के होश उड़ गए। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। अशोक का गला कटा हुआ था। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। यहां पर इलाका पुलिस आ गई और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। परिजन युवक की हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। वहीं इस बात की जानकारी होने पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story