×

Hathras News: मकान खाली कराने को लेकर हुए विवाद में महिला को छत से फेंका, मौत

Hathras News : मकान खाली कराने को लेकर कोतवाली सदर इलाके कमला बाजार में विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष पर महिला को छत के ऊपर से फेंकने का आरोप है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 15 Jun 2022 2:53 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2022 3:09 PM GMT)
छत से गिरकर मरी महिला की फाइल फोटो
X

छत से गिरकर मरी महिला की फाइल फोटो (फोटो परिजन)

Hathras News: मकान खाली कराने को लेकर कोतवाली सदर इलाके कमला बाजार में विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष पर महिला को छत के ऊपर से फेंकने का आरोप है, की घायल महिलो को परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल से अलीगढ़ ले ही जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिस पर परिजन महिला का शव लेकर हाथरस लौट आए। इस पूरे मामलो को लेकर दो नामजदों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है।

कोतवाली सदर क्षेत्र के कमला बाजार स्थित फूलचंद्र की हवेली बतौर किराएदार विजय कुमार दीक्षित निवासी रहना, उसकी पत्नी 40 वर्षीय पत्नी शिवानी देवी के साथ रहता था। आरोप है कि इस मकान को खाली करने को लेकर मकान के मालिक पवन कुमार और उसके बेटे मोहित व प्रशांत काफी दबाव बना रहे थे। इसी बात को लेकर मंगलवार की देररात को उनके बीच विवाद हो गया।

विजय का आरोप है कि झगड़े के दौरान वह घर पर नहीं था, उसकी पत्नी के साथ नामजद लोगों ने मारपीट की और छत से नीचे फेंक दिया, जिससे पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई। इस मामले की सूचना इलाका पुलिस मौके पर पहुुंच गई। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

जहां से उपचार को ले जाते समय घायल ने दम तोड दिया, पुलिस ने शिवानी के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। दर्जनभर से अधिक परिजन कोतवाली सदर पहुंचे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस की मानें तो बताया जा रहा है कि इस मामले में तहरीर प्राप्त हो गई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story