×

High Profile Murder Case: जयपुर में फिल्म दृश्यम की तर्ज पर हुआ कत्ल

High Profile Murder Case: जयपुर के भांकरोटा इलाके के नाईवाला में एक हाई प्रोफाइल मर्डर केस का खुलासा हुआ। इस खुलासे में एक भतीजे ने सिर्फ शक के नाम पर अपने ही चाचा का कत्ल कर दिया।

Akshita
Written By AkshitaPublished By Chitra Singh
Published on: 31 July 2021 3:40 AM GMT
Murder
X

हत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

High Profile Murder Case: जयपुर के भांकरोटा इलाके के नाईवाला में एक हाई प्रोफाइल मर्डर केस (High Profile Murder Case) का खुलासा हुआ। इस खुलासे में एक भतीजे ने सिर्फ शक के नाम पर अपने ही चाचा का कत्ल कर दिया। बुधवार रात को पुलिस को सूचित किया जाता है। पुलिस एफएसएल की टीम (Police FSL team) के साथ मौके- ए -वारदात पर पहुंचती है। टीम द्वारा शव को गड्ढे में से निकाला जाता है। पकड़े गए आरोपियों द्वारा पूछताछ की जाती है। मनसा नगर सिरसी रोड निवासी राज अग्रवाल,व जसवन्त नगर खातीपुरा निवासी प्रकाश अग्रवाल से पूछताछ में पता चलता है कि शव राज के चाचा शशि अग्रवाल का ही है, जो पोर्ट ब्लैयर अंडमान निकोबार में रहते थे।

पिछले दिनों ही शशि का किसी काम के सिलसिले में जयपुर आना हुआ था। राज सिरसी रोड स्थित मनसा नगर में पिछले 3 सालों से अपने दादा के घर में रह रहा था। शशि भी वहीं रुका हुआ था। दो दिन बाद दोनो ही पोर्ट ब्लैयर जाने वाले थे।आरोपी राज के माता-पिता की बीच तलाक हो चुका है।

मंगलवार रात में शशि ,राज ओर उसके दोस्त बानी और प्रकाश सब बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे ।इसी बीच राज की नज़र शशि के हाथों में पड़ती है जिसमें उसकी सौतेली मां का नाम लिखा होता है। नाम देखते ही राज गुस्से में आकर सामने रखी लोहे की रॉड से शशि के सर पर हमला कर देता है और उसका गला उसी रोड से दबा देता है। जिससे मौके पर ही शशि की मौत हो जाती है।

शव नष्ट करने का तरीका यूट्यूब से सीखा

राज ने बताया कि शव नष्ट करने का तरीका उसने यूट्यूब से सीखा ।उसने शव के चारों तरफ नमक लगाकर शव को प्लास्टिक और बैडशीट से लपेट लिया। झोटवाड़ा से अपने दोस्त लकी को बुलाया। वैशाली नगर से कार किराये से ली ।और चारो दोस्त शव को डिक्की में रखकर निकल गये। रास्ते में किसी दुकान से दो फावड़े लिए। शाम तक नाईवाला के पास आनंद विहार पहुंच गए । रात होते ही श्मशान के पास गड्ढा खोदकर शव दफन कर दिया गया।

बच्चों ने देखा और ग्रामीणों को किया सूचित

बकरियां चरा रहे कुछ बच्चों ने शव को घिसटते हुए देख लिया । इस बात की सूचना नाईवाला के ग्रामीणों को बताई । ग्रामीणों को भी शक हो चुका था। पुलिस को फोन करते ही चारों लोग भागने की कोशिश करने लगे । ग्रामीणों ने बाइक से पीछे जाकर तथा अन्य तरीकों से चारों को दबोच ही लिया।

ग्रामीणों के पूछने पर चारों ने बहुत बातें बनायी जैसे - ये गड्ढा वीडियो बनाने के लिए खोदा है,वीडियो शूट कर रहें हैं।पर ग्रामीणों ने देखा कि गड्ढे के भरे जाने के बाद भी बहुत सारी मिट्टी बाहर बिखरी पड़ी हुई है । इसका मतलब अंदर कुछ दबाया गया है। बाद में पुलिस के पहुंचने पर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी राज के पिता और उसके भाइयों का अलग -अलग जगह व्यापार है।मृतक ओर राज के पिता पोर्ट ब्लैयर में रहते हैं।सभी आरोपियों की उम्र 18 से 21 साल के बीच की है।

फिलहाल गुरुवार की सुबह शव गड्ढे से निकालकर बगरू अस्पताल ले जाया गया, जहाँ पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। दो आरोपी बानी पारीक और लकी राजपूत फरार बताये जा रहे हैं। जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने गुरूवार को आरोपी राज व प्रकाश को कोर्ट में पेश किया। दोनों को दो दिन की रिमांड में भेजा गया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story