×

High Profile Sex Racket: लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो 2 एक्ट्रेस बनीं सेक्स वर्कर, पुलिस ने किया भंडाफोड़

High Profile Sex Racket: ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 1 ने टीम ने ठाणे में एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 3 Jun 2021 2:16 PM GMT
prostitution
X

कांसेप्ट इमेज (सौ. सोशल मीडिया )

High Profile Sex Racket: कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) का लोगों की नौकरियों और रोजगार पर गंभीर प्रभाव पड़ा है। खासकर फिल्म और टीवी सीरियल से जुड़े लोगों पर। कुछ छोटे-बड़े कलाकार बेरोजगार हो गए हैं और अपना खर्च चलाने के लिए अवैध धंधे में शामिल हो गए हैं। इस बीच खबर आ रही है ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 1 (Thane Crime Branch) ने टीम ने बुधवार दोपहर ठाणे के पाचपाखडी इलाके में एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश किया है।

पुलिस (Police) ने मौके से दो अभिनेत्रियों (actress), दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इन लोगों ने पुलिस को बताया कि महामारी में लॉकडाउन की वजह से काम नहीं मिला तो वेश्यावृत्ति (prostitution) का धंधा शुरू कर दिया।

क्राइम ब्रांच (crime branch) के अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट (sex racket) का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों अभिनेत्रियों के पास लॉकडाउन के चलते कोई काम नहीं था। ऐसें में इनके पास पैसों का संकट खड़ा हो गया, जिसके बाद उन्होंने इस पेशे को अपना लिया।

रात की कीमत मांगी थी लाखों रुपये

दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं। उन्होंने वेश्यावृत्ति के लिए ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें वहां पुलिस से उतना डर नहीं था, लेकिन फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि एक रात की कीमत दलालों ने ग्राहकों से लाखों रुपये मांगी थी।

तय किए हुए समय पर दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी (Panchpakhadi) इलाके के नटराज सोसायटी में आईं। ठीक उसी समय पूर्व सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch Unit-1) यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने रेड कर दी, जिसमें दो अभिनेत्रियों, 2 महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच अपराध शाखा द्वारा की जा रही है।

वहीं इस मामले में पुलिस कहना है यह एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट है, इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर इससे जुड़े और लोगों तक पुलिस अब पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story