×

जय श्री राम के नारे लगा रही भीड़ ने उतारे इस्लामिक झंडे, योगी के संगठन पर लगा आरोप

Rishi
Published on: 31 March 2017 2:36 PM GMT
जय श्री राम के नारे लगा रही भीड़ ने उतारे इस्लामिक झंडे, योगी के संगठन पर लगा आरोप
X

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सत्ताधारी होने के बाद से ही सूबे में धार्मिकऔर राजनैतिक विवाद कि खबरों की बाढ़ आ गयी है। मेरठ में वंदेमातरम को लेकर उठा विवाद अभी थमा भी नहीं कि सुल्तानपुर जिले से इस्लामिक झंडों की बेईज्ज़ती का मामला सामने आया है।

एक निजी न्यूज़ चैनल के मुताबिक कुछ लोगों ने इस्लामिक झंडों को उखाड़ कर फेंक दिया है। खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लोग जय श्री राम का नारा लगाते हुए साइन बोर्ड से झंडों को उखाड़ कर फेंक रहे हैं। जबकि कुछ लोग नीचे भी खड़े हैं और धर्मं विशेष के खिलाफ नारे लगा रहे हैं।

दावा किया गया है कि सुल्तानपुर के कूड़ाभार इलाके में इस घटना को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने अंजाम दिया है। मामले की जानकारी के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है लेकिन अभीतक इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि ये सभी हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य हैं।

आपको बता दें वर्ष 2002 में रामनवमी के दिन योगी आदित्यनाथ ने वाहिनी का गठन किया था। योगी हिंदू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story