×

मुरादाबाद में पुलिस हिरासत में हिस्ट्रीशीटर की मौत, डीएम ने जांच के आदेश दिए

By
Published on: 23 Sep 2016 8:53 PM GMT
मुरादाबाद में पुलिस हिरासत में हिस्ट्रीशीटर की मौत, डीएम ने जांच के आदेश दिए
X

मुरादाबादः पुलिस हिरासत में शुक्रवार को एक हिस्ट्रीशीटर की मौत हो गई। घरवालों का आरोप है कि थाने में उसे बुरी तरह पीटा गया। पुलिस पर शक इसलिए भी गहरा रहा है क्योंकि उसने मौत की खबर बदमाश के घरवालों को नहीं दी। डीएम ने पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है। इस मामले में घरवालों ने सीओ समेत छह पुलिसवालों के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें...पुलिस कस्‍टडी में हिस्ट्रीशीटर की मौत, SO समेत 10 पुलिसकर्मी निलंबित

क्या है मामला?

असमोली थाना इलाके के मढ़न गांव के हिस्ट्रीशीटर शबलू पर कई मुकदमे थे। पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश में थी। गुरुवार को पुलिस को जानकारी मिली की शबलू सिरसी में अपने मामा के यहां है। पुलिस ने उसे वहां पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। शबलू के मामा का कहना है कि गिरफ्तारी के दौरान पुलिसवालों ने उनके सिर पर भी लाठी मारी। थाने में शबलू से पूछताछ की जा रही थी। वहां उसकी तबीयत बिगड़ी। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। उससे पहले ही शबलू की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने घेरा थाना

पुलिस हिरासत में शबलू की मौत की खबर फैली तो घरवाले मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर लिया। एसएसपी नितिन तिवारी ने थाने के पुलिसवालों को हटाकर दूसरे स्टाफ को थाने पर लगाया। हालात देखते हुए कई थानों की फोर्स के साथ पीएसी भी बुलाई गई। डीएम जुहैर बिन सगीर को भी घटना की जानकारी दी गई। इस पर उन्होंने जांच के आदेश दिए।

Next Story