×

Odisha Girl: 26 साल की करोड़पति खूबसूरत लड़की, काले कारोबार की सच्चाई जान पैरों टेल जमीन खिसक जाएगी

Honey Trap Case in Odisha: 26 साल की अर्चना नाग इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। उनके पास इस उम्र में भी अपना आलीशान घर लग्जरी कारें, सफेद घोड़ा और घर में कई नौकर चाकर भी हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Oct 2022 2:41 PM GMT
Archana Naag
X

Archana Naag (Image Credit-Social Media)

Honey Trap Case in Odisha: 26 साल की अर्चना नाग इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। उनके पास इस उम्र में भी अपना आलीशान घर लग्जरी कारें, सफेद घोड़ा और घर में कई नौकर चाकर भी हैं। वहीँ कुछ लोग तो उनपर फिल्म तक बनाने को तैयार हैं। ऐसे में आइये जानते हैं कौन है ये अर्चना नाग और आखिर कैसे वो चंद दिनों में करोड़पति बन गईं।

आज हर कोई जल्द से जल्द पैसा कमाने की होड़ में है और ऐसे में कुछ लोग सही रास्ते इख्तियार कर आगे बढ़ जाते हैं वहीँ कुछ ऐसे भी होते हैं जो गलत रास्ते पर चल पड़ते हैं और जल्द पैसा कमाने की लालच में मुसीबतों का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ 26 साल की अर्चना नाग के साथ। भले ही इस उम्र में हम और आप या तो किसी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी कर के खुश होते हैं या फिर सरकारी नौकरी की तलाश में तैयारियों में जुटे होते हैं और कुछ की तो शादी की प्लानिंग घरवालों के जीवन का उद्देश्य बन चुका होता है। लेकिन वहीँ कुछ लोग ऐसे हैं जो किसी भी रस्ते पर चलकर पैसा कामना चाहते हैं ऐसी ही कहानी है अर्चना नाग की।

मोबाइल की घंटी बजती है आप फ़ोन देखते हैं इसपर किसी अनजान नंबर से वीडियो कॉल आती है आपकी फ़ोन बुक में ये नंबर सेव नहीं है लेकिन डीपी पर लड़की की फोटो देख आप कोई ज़रूरी कॉल समझकर फ़ोन उठा लेते हैं। बस आपने फ़ोन उठाया और आप बन गए इनके शिकार .... कैसे आइये बताते हैं। दरअसल जैसे ही आपइस वीडियो कॉल को उठाएंगे आपको बिना कपड़ों के अश्लील हरकतें करती हुए एक लड़की दिखाई पड़ेगी आप जब तक कुछ समझ पाएं तबतक वो आपका वीडियो स्क्रीन रिकॉर्डर से रिकॉर्ड कर चुके होते हैं। आप का थोड़े समय के लिए भी उस वीडियो कॉल पर रुकना इनके लिए कमाई का जरिया बन जाता है। आपका वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद इनका सेक्सटॉर्शन का घिनौना खेल शुरू हो जाता है। 26 साल की अर्चना उड़ीसा की रहने वाली है लेकिन इसकी कहानी काफी फ़िल्मी है और कमाई करोड़ों में है।

अर्चना का जन्म उड़ीसा के कालाहांडी में हुआ था। वो अभी 26 साल की है। अर्चना नाग का जीवन किसी बॉलीवुड स्टोरी से कम नहीं है। वो साल 2015 में भुवनेश्वर पहुंची। इसके बाद उसने एक प्राइवेट सेक्युरिटी एजेंसी में जॉब ज्वाइन की। कुछ समय वहां काम करने के बाद अर्चना ने एक ब्यूटी पार्लर में काम करना शुरू किया। अर्चना इसके बाद शादी के बंधन में भी बंध गयी उसने साल 2018 में बालासोर जिले के जगबंधु चंद से शादी की। वहीँ से शुरू हुआ अर्चना के काले कारनामों का सिलसिला रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना ने ब्यूटी पार्लर में काम करने के दौरान सेक्स रैकेट चलना शुरू कर दिया।

उम्र 26 साल, कमाई 30 करोड़ के पार

अर्चना बहुत ही कम समय में करोड़पति बन गईं। दरअसल अर्चना के निशाने पर बड़े राजनेता, व्यापारी और फिल्म निर्माताओं सहित प्रभावशाली लोग.भी शामिल होते थे। इतना ही नहीं अर्चना ने अपने ग्रुप में कई लड़कियों को हायर किया हुआ था। ये लड़कियां काफी ट्रेंड होतीं थीं धीरे धीरे ये लोगों से दोस्ती बढ़ाती थीं उसके बाद शुरू होता था ब्लैकमेल का गन्दा खेल। जिससे होती थी इनकी कमाई। वहीँ ये लोग अपनी छवि खराब होने के डर से पुलिस के पास नहीं जाते थे और न ही किसी से इसका जिक्र करते थे। इसके बाद ये लोग उनसे मुँह मांगी कीमत लेते थे। और लोग भी मुसीबत से पीछा छुड़ाने के लिए इनकी बात मान जाते थे।

ऐसे आई अर्चना पुलिस की गिरफ्त में

उड़िया फिल्म निर्माता ने अर्चना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करि इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर अर्चना नाग उसके पति और एक अन्य व्यक्ति को आईपीसी और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार अर्चना सोशल मीडिया पर पहले लोगों से दोस्ती करत थी फिर उनकी न्यूड फोटोज, वीडियो रिकॉर्ड कर लोगों को ब्लैकमेल किया करती थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story