×

झूठी शान की खातिर बहन की हत्या, गुपचुप तरीके से किया अंतिम संस्कार

sudhanshu
Published on: 14 Oct 2018 4:31 PM GMT
झूठी शान की खातिर बहन की हत्या, गुपचुप तरीके से किया अंतिम संस्कार
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बनखंडा में संदिग्ध परिस्तिथियों में इंटर में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गयी, जिसके बाद परिजनों ने गुपचुप तरिके से छात्रा का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया, वही इस मामले में ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सुचना दी गयी की परिजनों ने झूठी शान के लिए बेटी की हत्या कर दी है और उसके शव का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

सूत्रों के अनुसार छात्रा का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते छात्रा की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गयी, सुचना मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गयी और घटना स्थल पर निरीक्षण किया। वही पुलिस को रास्ते में पड़े खून को देख कर मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि परिवार के कुछ लोगो से पूछताछ की जा रही है और जो निर्दोष होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये है मामला

आपको बता दें कि गांव बनखंडा में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी और परिजनों ने गुपचुप तरीके से छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया किसी तरीके से गांव में लोगो को सूचना मिली तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और घटना स्थल का जायजा लिया रास्ते मे खून के निशान भी मिले है जिसके बाद पुलिस ने मामले की बारीकी से जाँच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा करना की बात कही है। वही ये मामला पुलिस के लिए अभी चुनौती बना हुआ है कि छात्रा ने सुसाइड किया है या फिर उसकी हत्या कर मामले को सुसाइड का रूप लिया गया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि परिवार के कुछ लोगो से पूछताछ की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story