×

महिला वकील के पिता पर उठाया पति ने हाथ, साथी वकीलों ने की जमकर धुनाई

By
Published on: 28 Nov 2017 7:22 AM GMT
महिला वकील के पिता पर उठाया पति ने हाथ, साथी वकीलों ने की जमकर धुनाई
X

आगरा: आगरा दीवानी में परिवार वाद न्यायालय में पेशी पर आए एक युवक ने अपनी वकील पत्नी के पिता पर हाथ उठा दिया। वकील पत्नी के विरोध पर उससे भी गाली गलौच की, जिसके बाद महिला वकील से बदतमीजी करते देख उसके साथी वकीलों ने युवक थप्पड़ों की बारिश कर दी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि आगरा के एक सीनियर लॉयर की जूनियर महिला वकील अंशिका (काल्पनिक) का अपने पति से विवाद चल रहा है। इसके लिए परिवार न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। सोमवार को दोपहर 12 बजे के लगभग तारीख पर आए पति ने मामले को लेकर वकील पत्नी और उसके पिता से बहस की और बहस बढ़ने पर पिता पर हाथ उठा दिया। यही नही जब वकील पत्नी ने विरोध किया तो उससे भी धक्का-मुक्की की। साथी वकील से बदतमीजी होते देख वहां से गुजर रहे वकीलों ने पति को घेर लिया और जिसके भी हाथ आया, उसने ही उसपर थप्पड़ों की बारिश की। नाम न बताने की शर्त पर एक वकील ने बताया कि कम से कम 400 थप्पड़ तो मारे गए हैं। युवक ने पूरे जीवन मे इतने थप्पड़ नहीं खाए होंगे।

सोमवार को यह मामला उड़ते हुए लोगों तक पहुंचा पर किसी तरह की पुलिस कंप्लेन न होने के कारण जानकारी न हो पाई थी।

मामले का वीडियो किसी व्यक्ति ने ऊपरी मंजिल से बना लिया जो कि अब वायरल हो रहा है। इस सम्बंध में एएसपी शलोक कुमार का कहना है कि हमारे पास मारपीट की कोई जानकारी नहीं आई है।

अगर कोई शिकायत आती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Next Story