×

नोएडा से ससुराल पहुंची बहू के साथ हुआ ऐसा काम, कर देगा आपको भी हैरान

By
Published on: 14 July 2017 6:11 AM GMT
नोएडा से ससुराल पहुंची बहू के साथ हुआ ऐसा काम, कर देगा आपको भी हैरान
X

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की पाश कालोनी में उस समय हड़कंप मच गया, जब नोएडा से आई बहू का स्वागत करने के बजाय ससुराल वाले घर में ताला लगाकर फरार हो गए।

बहू ने भी हार नहीं मानी और पुलिस में शिकायत कर घर के बाहर ही डेरा डाल दिया। उसका कहना है कि उसे हर हाल में घर के अंदर जाना है। फ़िलहाल पुलिस इसे पारिवारिक झगड़ा बताकर मामले से इतिश्री कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मूलरूप से बिजनौर के धामपुर निवासी अंकिता श्रीवास्तव की शादी दो साल पहले यानि 2015 में शहर के टीडीआई सिटी निवासी गिरीश श्रीवास्तव के पुत्र नीलाभ श्रीवास्तव से हुई थी और वो नोएडा में प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेर इंजीनियर है।

अंकिता की मानें तो 9 जुलाई को पति नीलाभ ने उसके साथ मारपीट की और उसे नोएडा में ही छोड़कर मुरादाबाद अपने माता-पिता के पास आ गया। अंकिता भी अपना सामान लेकर 11 जुलाई को टीडीआई सिटी अपनी ससुराल पहुंची तो उसे घर में नहीं घुसने दिया गया।

आगे की स्लाइड में जानिए अंकिता की आगे की कहानी

इसके बाद अंकिता ने एसएसपी से शिकायत की, जिस पर थाना सिविल लाइन पुलिस उसे लेकर टीडीआई सिटी उसकी ससुराल पहुंची। लेकिन ससुरालियों ने किसी से फोन पर इंस्पेक्टर की बात करा दी और वो बिना कार्रवाई के ही लौट गए। इसके बाद अंकिता को घर में एंट्री नहीं मिली।

लेकिन अंकिता की जिद के कारण सारे ससुराली और पति नीलाभ घर में ताला लगाकर फरार हो गए। जिसके बाद अंकिता ने घर के बाहर ही डेरा डाल दिया है। लेकिन हैरानी इस बात की है कि अभी तक पुलिस ने पीड़िता की कोई मदद नहीं की। वहीं आरोपी ससुराली या पति का पक्ष न मिल पाने की वजह से नहीं मिल पाया है।

Next Story