Video: 'उड़ता बलरामपुर', एसपी आॅफिस में तैनात कर्मचारी स्मैक सेवन करते पकड़ाया, कहा..

Shivakant Shukla
Published on: 19 Sep 2018 5:23 AM GMT
Video: उड़ता बलरामपुर, एसपी आॅफिस में तैनात कर्मचारी स्मैक सेवन करते पकड़ाया, कहा..
X

बलरामपुर: यहां से यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर पूरा पुलिस महकमा शर्मसार हो जाएगा। यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात कर्मचारी स्मैक (नशीला पाउडर) का सेवन करते हुए कोतवाली देहात पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इसके साथ तीन अन्य को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने पहले मामले को दबाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन मामले का वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया। मामले में मीडिया के दखल पर आलाधिकारियों आनन-फानन में पकड़े गए तीन अन्य पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल के लिए रवाना कर दिया है। जबकि वायरल वीडियो में दिख रहे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात कर्मचारी पुलिस को बिना करवाई ही छोड़ दिया है।

[playlist type="video" ids="272997"]

क्या है पूरा मामला?

मामला यूपी के बलरामपुर जिले का है। यहां थाना देहात के कोयलरा गांव में तालाब किनारे स्मैकियों ने अड्डा बना रखा था। यही के एक ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिसिया कार्यवाई का वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी (रिकार्ड कीपर) स्मैक लेते हुए दिख रहा है। उसे मौके से ही थाना देहात की पुलिस ने हिरासत में ले लिया वहीं तालाब के किनारे से पुलिस ने 3 अन्य स्मैकियों को भी हिरासत में लिया है इन सभी के पास से करीब 350 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

जिसकी बाजारी कीमत करीब 35000 आंकी जा रही है। चूँकि बात खाकी की थी तो अपने महकमे के कर्मचारी को बचाते हुए देहात पुलिस ने बाकी तीनों आरोपियों पर एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल के लिए रवाना कर दिया है। जबकि वायरल वीडियो में दिख रहे पुलिस कार्यालय में तैनात कर्मचारी को बिना किसी कार्यवाई के छोड़ दिया गया है।

मामले पर क्या कहना है पुलिस का...

मामले पर जब पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने पहले मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया लेकिन मीडिया कर्मियों द्वारा वायरल वीडियो उनको दिखाया गया तो उन्होंने तीन कार्तिकेय, सुभान अली, धीरज दास पर मुकदमा दर्ज होने तथा 350 ग्राम स्मैक बरामद होने की बात कही साथ ही अपने विभागीय कर्मचारी के इस मामले में शामिल होने की जानकारी होने से सीधे तौर पर उन्होंने इंकार कर दिया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story