×

मध्य प्रदेश में लॉकडाउन का पालन कराने गए पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला, फल बेचने से किया था मना

लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला किया गया। मध्यप्रदेश के जबलपुर में सड़क किनारे ठेला लगाकर फल बेचने वाले एक शख्स ने पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2021 12:01 PM GMT
In Jabalpur, Madhya Pradesh, a man selling fruit by hawking on the roadside attacked a policeman with a fatal attack.
X

सांकेतिक तस्वीर-सोशल मीडिया

जबलपुर: मध्यप्रदेश में लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला किया गया। जबलपुर में सड़क किनारे ठेला लगाकर फल बेचने वाले एक शख्स ने पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला किया। हमले का ये मामला गढ़ा थाना इलाके के आनंदकुंज के नजदीक का है।

यहां एक पुलिसकर्मी ने लॉकडाउन के दौरान फल बेच एक शख्स को सड़क पर ठेला लगने मना किया था। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। फिर फल विक्रेता ने गुस्से में पुलिसकर्मी पर चाकू से तेज हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मी को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिसकर्मी की बाल-बाल बची जान

दरअसल गढ़ा थाना क्षेत्र में पदस्थ आरक्षक अजय श्रीवास्तव आनंदकुंज से निकले। यहां पर ठेला लगाकर फल बेच रहे आहेद उस्मानी को आरक्षक ने स्थाई रूप से फल बेचने से मना किया। लेकिन इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और फल विक्रता ने गुस्से में आरक्षक के सीने में चाकू से हमला कर दिया। तभी इस हमले में पुलिस कर्मी की जान बाल-बाल बची।

हालाकिं इस मामले की सूचना मिलते ही गढ़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायल आरक्षक को इलाज के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। उनको प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इस बारे में गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी का कहना है आरक्षक को चाकू मारने के बाद फल विक्रेता मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है, वहीं घायल आरक्षक की स्थिति भी ठीक है और जल्द ही आरोपी फल विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं फल बेचने वाले आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास, धारा 188, कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन, महामारी एक्ट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी की तलाश में पुलिस जगह जगह तलाशी कर रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story