×

Jackky Bhagnani समेत 9 लोगों पर माॅडल ने लगाया रेप का आरोप, जानें कौन है जैकी भगनानी की गर्लफ्रेंड

Jackky Bhagnani : मित्रों (Mitron)और यंगस्टर जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर और प्रड्यूसर जैकी भगनानी पर एक पूर्व मॉडल का यौन शोषण करने का आरोप लगा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 1 Jun 2021 1:48 AM GMT
Jackky Bhagnani
X

एक्टर जैैकी भगनानी (Photo Social Media)

Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के नौ हाईप्रोफाइल लोगों पर एक मॉडल (Model Rape) ने गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल ने शिकायत दर्ज कराई कि बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर कमर्शियल फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन (Colston Julian) और फ़ालतू मूवी (F.A.L.T.U) फेम एक्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ और यौन शोषण किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

दरअसल, मित्रों (Mitron)और यंगस्टर जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर और प्रड्यूसर जैकी भगनानी पर एक पूर्व मॉडल का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। उनके साथ ही फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन का नाम भी इस केस में आया, जो कि जाने-माने कमर्शियल फोटोग्राफर हैं। पीड़ित मॉडल की शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने नौ हाईप्रोफाइल लोगों पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत केस दर्ज किया है।

कोलस्टन जूलियन- एंटरटेनमेंट कम्पनी के फाउंडर का भी नाम

इंडस्ट्री के नामचीन लोगों के नाम महिला मॉडल के यौन उत्पीड़न मामले में जुड़ने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी हैं। आरोपी बनाये गए सभी लोगों के साथ पुलिस पूछताछ करेगी और जरूरत पड़ने पर उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है। आरोपियों में एक एंटरटेनमेंट कम्पनी के संस्थापक अनिर्बान का नाम भी शामिल किया गया है। इसके अलावा निखिल कामतो, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदुरिक पर भी मॉडल ने आरोप लगाते हुए नामजद केस दर्ज कराया है।


बता दें कि महिला मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से 2019 के बीच फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर आरोपियों ने उनका कई मौकों पर शारीरिक शोषण (Molestation) किया। मॉडल के मुताबिक़, वह मुंबई एक्टिंग के लिए आईं थीं, लेकिन उनके साथ हुई घटना के बाद उन्हें मानसिक आघात लगा है। जिन लोगों पर उन्होंने आरोप लगाए हैं, उन सभी से वह अलग अलग मौकों पर मिली और इन सभी ने उनका शोषण किया। इसमें कॉलस्टन जूलियन पर मॉडल ने रेप का आरोप लगाया है, वहीं अन्य आरोपियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जानकारी मिल रही है कि मॉडल ने कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

कौन हैं जैकी भगनानी (Kaun hain Jackky Bhagnani)

जैकी भगनानी के पिता वासू भगनानी (Jackky Bhagnani Father) हैं और साल 2009 में उन्होंने 'कल किसने देखा' फिल्म से अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने 2011 में आई फिल्म 'फ़ालतू' में काम किया और बाद 'यंगस्टर', 'वेलकम टू कराची' और 'मित्रों' में काम किया। वैसे जैकी भगनानी की पत्नी (Jacky Bhagnani Wife) और शादी (Jacky Bhagnani Married) के बारे में बात करें तो फ़िलहाल अभी वो सिंगल हैं लेकिन एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani Girlfriend) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कहा जाता है। हालांकि भूमि और जैकी ने उनके रिश्ते पर कभी प्रतिक्रिया नहीं दी।
Shivani

Shivani

Next Story