×

Jalaun Crime News: खेत में मिला क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति का शव

Jalaun Crime News: खेतों की रखवाली करने के बाद किसान अपने घर लौट रहे थे तभी कोच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अंडा गांव के नजदीक बने महाविद्यालय के पास खेतों में लगे ट्रांसफार्मर से शव को चिपका हुआ देखा।

Afsar Haq
Written By Afsar HaqPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 31 July 2021 7:30 AM GMT
young mans body found
X

यूपी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jalaun Crime News: जालौन घर से लापता क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति का का शव महाविद्यालय के पास लगे खेत में ट्रांसफार्मर से चिपका हुआ मिला। वहां से गुजर रहे किसानों ने शव ट्रांसफार्मर के पास पड़ा हुआ देखा। शव देखकर तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। मृतक की पत्नी हाल ही में हुए चुनाव मे क्षेत्र पंचायत का चुनाव जीती हैं।

लोगों से पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

बता दें कि जालौन एट थाना क्षेत्र के ग्राम सतोह निवासी युवक कल से अपने घर से लापता हो गए थे। शाम सेे वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। साथ ही सभी रिश्तेदारों से भी संपर्क किया लेकिन किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं हो सकी। उसके बाद रात्रि में ही थाने में परिजनों ने पहुंचकर गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई। वहीं पुलिस भी अपने स्तर से लापता युवक की खोजबीन करने में जुटी हुई थी।

बता दें कि रात के खेतों की रखवाली करने के बाद किसान अपने घर लौट रहे थे तो कोच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अंडा गांव के नजदीक बने महाविद्यालय के पास खेतों में लगे ट्रांसफार्मर से शव को चिपका हुआ देखा। शव देखते ही हड़कंप मच गया। किसानों ने तत्काल सूचना कोच पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही पर शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी।

युवक की मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचकर पुलिस को बताया कि बिना बताए कल से घर से लापता हुआ था। इसकी खोजबीन की जा रही थी। थाने में भी गुमशुदगी की सूचना दे दी थी। वहीं हाल में ही उसकी पत्नी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गांव से ही क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव भी जीती थी। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story