×

Jalaun Crime News: चुनावी रंजिश में भिड़े दो पक्ष, खूनी संघर्ष में कई घायल

Jalaun Crime News: जालौन में चुनावी रंजिश को लेकर शनिवार को दो पक्षों के बीच खूनी विवाद हो गया, जिसमे कई लोग घायल हो गए।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shivani
Published on: 19 Jun 2021 2:54 PM GMT
Jalaun Crime News: चुनावी रंजिश में भिड़े दो पक्ष, खूनी संघर्ष में कई घायल
X

आपस में झगड़ते लोग 

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के कोंच कोतवाली क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और ईद-पत्थर भी चले। वही इस पूरी घटना में एक वृद्ध महिला सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

प्रधानी चुनावी रंजिश में खूनी विवाद

पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के दिरावटी गांव का है। जहां पर प्रधानी चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पहले तो आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में देखते ही देखते जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे और एक खूनी संघर्ष देखने को मिला।

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वही पूरी घटना में एक वृद्ध महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

बुजुर्ग महिला समेत कई घायल

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल उरई के लिए रेफर कर दिया है।

फिलहाल खूनी संघर्ष और मारपीट की घटना चुनावी रंजिश को लेकर बताई गई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कोंच कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई है जिसको लेकर दोनों पक्षों की तरफ से पांच-पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर किन कारणों के चलते यह पूरी घटना सामने आई है।

Shivani

Shivani

Next Story