×

Jalaun Crime News: कुआं पूजन के दौरान हर्ष फायरिंग, महिला का आरोप जेठ ने मारी गोली

Jalaun Crime News: जनपद जालौन में ग्राम बंधौली में कुआं पूजन के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 4 Dec 2021 12:22 PM GMT
Jalaun Crime News: Joyful firing during well worship, woman alleges brother-in-law shot
X

जालौन: हर्ष फायरिंग में घायल हुई महिला 

Jalaun Crime News: जालौन (District Jalaun) में एक गांव में कुआं पूजन के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh firing) की गई। इस दौरान एक महिला को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गई। इस घटना को देख वहां अफरा-तफरी मच गई, महिला को घायलावस्था में देख महिला के परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने महिला का इलाज शुरू कर दिया, वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। महिला ने अपने जेठ पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

मामला डकोर कोतवाली क्षेत्र (Dakor Kotwali area) के ग्राम बंधौली (Village Bandholi) का है, जहां चंद्रशेखर के घर पर कुआं पूजन (well worship) का कार्यक्रम चल रहा था, उसी दौरान चंद्रशेखर अवैध तमंचा (illegal firearm) लेकर आ गया और हर्ष फायरिंग करने लगा। इस दौरान वहीं पर खड़ी उसकी बहू अंजना को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गई।

हर्ष फायरिंग से इलाके में हड़कंप

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, वहीं घायलावस्था में देख उसके परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू कर दिया। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

हर्ष फायरिंग में घायल महिला

इस मामले में घायल महिला अंजना का कहना है कि उसके जेठ चंद्रशेखर उससे जलते हैं, जिस कारण उन्होंने जानबूझकर गोली मारी है। महिला का कहना है कि पहले तो उनको लग रहा था कि वह केवल हर्ष फायरिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने सामने ही गोली मार दी जिससे पैर में गोली लग गई।

मामले को लेकर अभी तक कोई तहरीर नहीं आई- प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार

फिलहाल महिला ने बताया कि अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं की है। इस मामले में डकोर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार (In-charge Inspector Ashok Kumar) का कहना है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story