×

Jalaun Crime News: गोहन थाना क्षेत्र के रहावली गांव में लटका मिला युवक का शव, कोई नहीं पहचान सका

Jalaun Crime News: जनपद जालौन के गोहन थाना क्षेत्र के रहावली गाँव में एक अज्ञात युवक खेतों में लगे पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता हुआ दिखाई दिया मौके पर पहुंची पुलिस युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 16 Nov 2021 11:02 AM GMT
Ayodhya News
X

पेड़ से लटका मिला युवक का शव।

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन (District Jalaun) में गांव के बाहर खेतों में लगे पेड़ पर अज्ञात युवक का शव (dead body of unknown youth) रस्सी के सहारे लटकता हुआ दिखा तो हड़कंप मच गया वहां से गुजर रहे किसानों ने तत्काल पुलिस (UP Police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेजा। वहीं आसपास के गांव के लोगों को बुलाकर युवक की शिनाख्त (identification) कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल (police investigation) की जा रही है, जल्द शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी जाएगी। मृतक के शरीर पर काली जैकेट एवं पेंट है। सवाल ये है कि युवक ने फांसी किन कारणों लगाई है, इसकी जांच की जा रही है। और फिर ऐसी जगह युवक ने फांसी क्यों लगाई (Why young man hang himself?) जहां उसे कोई जानता पहचानता नहीं या फिर उसकी हत्या की गई है पुलिस इन बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

युवक का शव रस्सी के सहारे लटकता हुआ दिखाई दिया

बता दें कि जालौन के गोहन थाना क्षेत्र (Gohan police station area) के रहावली गाँव (Rahawali Village) के बाहर खेतों में लगे पेड़ पर संदिग्ध अवस्था में अज्ञात 45 वर्षीय युवक का शव रस्सी के सहारे लटकता हुआ दिखाई दिया। घटना की जानकारी उस समय हुई जब किसान अपने खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे तो उन्होंने शव को लटकते हुए देखा। इसके बाद हड़कंप मच गया और तत्काल सूचना दूसरे ग्रामीणों को दी।

युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है- पुलिस

देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई और उन्होंने तत्काल पुलिस (UP Police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं चौकीदारों के माध्यम से आसपास के क्षेत्र में सूचना पहुंचा कर युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन किसी भी प्रकार की सफलता नहीं मिली।

युवक के शरीर पर काली जैकेट और पेंट है। जाँच पडताल की जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवक ने किन कारणों से फांसी लगाई है, इसकी भी जांच बारीकी से की जा रही है। शिनाख्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story