×

Jalaun Crime News: भाजपा नेता की गुंडई आई सामने, BJP के मंडल अध्यक्ष ने साथियों के साथ मिलकर युवक को गंभीर रुप से किया घायल

जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भदेवरा का है। बताया गया है कि भदेवरा के रहने वाले मानू पुत्र अशरफ घर के बाहर रात्रि 11 बजे के करीब अपने घर के बाहर आग ताप रहा था।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Divyanshu Rao
Published on: 28 Dec 2021 10:51 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2021 12:15 PM GMT)
jaunpur Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Jalaun Crime News: जालौन में सत्ता के नशे में चूर भाजपा के मंडल अध्यक्ष की दबंगई सामने आई है, जहां गाली-गलौच देने से मना करने पर भाजपा के मंड़ल अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में युवक को कोंच के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

बता दे जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भदेवरा का है। बताया गया है कि भदेवरा के रहने वाले मानू पुत्र अशरफ घर के बाहर रात्रि 11 बजे के करीब अपने घर के बाहर आग ताप रहा था, तभी गांव के रहने वाले माधौगढ़ विधान सभा भाजपा के मंड़ल अध्यक्ष गुड्डन पटेल पुत्र रामकिशन, पप्पू पुत्र मनीराम, गया प्रसाद उर्फ पप्पू तथा हरी पुत्रगण लक्षीराम घर के बाहर से निकले और बाहर ताप रहे मानुष के साथ गाली गलौज करने लगे जिस का विरोध जब मानू ने किया तो भाजपा के मंडल अध्यक्ष गुड्डन पटेल ने अवैध तमंचा से गोली मार दी।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

जिससे गोली पैर में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग बाहर निकल आए जने देख भाजपा मंडल अध्यक्ष अपने साथियों के साथ मौके से भाग गए मानू को जब उसके भाई शानू ने लहूलुहान हालत में देखा तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोच में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसका प्रथम उपचार कर दिया लेकिन नाजुक हालत होने के कारण तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची, साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं इस मामले में पीड़ित के भाई शानू की तहरीर के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले भाजपा नेता गुड्डन पटेल, पप्पू, गया प्रसाद तथा हरि के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में कोंच सीओ शाहिदा नसरीन का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story