×

Jalaun Crime News: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Jalaun Crime News: जालौन में पुरानी रंजिश के चलते युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Afsar Haq
Reporter Afsar HaqPublished By Ashiki
Published on: 3 Jun 2021 12:59 PM GMT
video of assault goes viral
X

Screenshot of viral video (Social Media)

Jalaun Crime News: यूपी के जालौन में पुरानी रंजिश के चलते युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि किस तरह से दबंग सरेआम एक युवक की लाठी डंडों से पिटाई कर रहें हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बता दें कि पूरा मामला जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के सदुपुरा गांव का है। जहां पर पुरानी रंजिश के चलते दबंगों के द्वारा एक युवक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की गई। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि आखिर दबंग कैसे एक युवक पर अपनी दबंगई का कहर बरपा रहे हैं। पहले तो युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर सरेआम उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने दोषियों को चिन्हित कर सम्बंधित लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उन पर कार्यवाही की है।

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि यह वीडियो 2 जून का है, जिसमे जितेन्द्र साहू नाम के युवक के साथ दो लोग मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। पहले आपस मे दोनों की कहासुनी हुई फिर वही पर सदुपुरा गांव में मारपीट हुई। घटना में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story