×

Jalaun Crime News: पत्नी से कह कर गया था वापस आऊंगा, सुबह नहर में मिली लाश

Jalaun crime news: बुधवार की शाम को बाइक से निकले युवक का शव माईनर में सुबह के समय संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ मिला।

Afsar Haq
Published on: 3 Jun 2021 1:37 PM GMT
Jalaun crime news
X

नहर में मिली युवक की लाश 

Jalaun crime news: बुधवार की शाम को बाइक से निकले युवक का शव माईनर में सुबह के समय संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ मिला। वहां से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका गया पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में जुटी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जालौन की माधौगढ़ थाना के मुहल्ले जवाहर नगर निवावी मूलचरण व पुत्र छोटेलाल अहमदाबाद में रहकर पानीपूड़ी का धंधा करता था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से काम ठप होने के कारण कुछ माह पहले वापस घर आ गया था। छह महीने से अपनी पत्नी रोशनी के साथ परिजनों से अलग रह रहा था।

पत्नी रोशनी से कह गया था कि वह एक घंटे बाद आएगा

बुधवार की शाम आठ बजे के आसपास वह बाइक लेकर घर से निकल गया। पत्नी रोशनी से कह गया था कि वह एक घंटे बाद आएगा, लेकिन पूरी रात वह नहीं लौटा। दुसरे दिन गुरुवार को सिहारी माइनर के पास नहर में उसका शव मिला। रहगीरों ने नहर में पड़े शव को देखा पुलिस को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। बदहवास हालत में परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। जबकि बाइक नहर किनारे पड़ी थी मूलचरण का शव पानी में डूबा था।

मृतक के चेहरे पर घाव के कई निशान

मृतक के चेहरे पर घाव के कई निशान देखकर आशंका जतायी जा रही है कि हत्या के बाद किसी ने शव नहर में फेंका है। हत्या की वजह क्या हो सकती है फिलहाल यह साफ नहीं है। मूलचरण के दो बच्चे हैं। घटना के बाद पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story