×

Jalaun Crime News: नवासे की जमीन के लिए बेटों ने अपने ही पिता को मार डाला

Jalaun Crime News: जालौन जिले में मामूली जमीन के लिए सगे बेटों ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Chitra Singh
Published on: 24 Jun 2021 2:56 PM GMT
accused son arrested
X

आरोपी बेटा गिरफ्तार

Jalaun Crime News: जालौन जिले में मामूली जमीन के लिए सगे बेटों ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय पुलिस ने एक आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

बता दें कि पूरा मामला सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम अभैदेपुर का है, जहां बीती 9 जून को हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक, कलयुगी बेटों ने नवासे की जमीन की संपति विवाद में अपने ही पिता की हत्या कर दी थी और खून से लथपथ पिता को गांव के ही खेत पर बने ट्यूबेल के कमरे में बंद करके फरार हो गए। पुलिस ने आज पूरी घटना का अनावरण किया है और एक आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे अभियुक्त पुत्र की तलाश जारी है।

इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक जालौन (Jalaun Police) राकेश सिंह ने बताया कि थाना सिरसाकलार में बीती 9 जून को ट्यूबेल के अंदर डेड बॉडी मिली थी। पूरी घटना में पता चला है कि मृतक सुरेन्द सिंह को नवासे में जमीन मिली थी, जिसका बटवारा मृतक ने नहीं किया था। 3 लड़कों में से एक बेटे के घर मृतक का ज्यादा आना जाना था और मृतक पिता पूरी जमीन बाकी के 2 बेटों को न देकर तीसरे बेटे को देना चाहता था, जिसको लेकर पिता पुत्रो में आपस में झगड़ा हुआ। इस दौरान दोनों बेटों ने पिता को पत्थर पर पटक दिया और पत्थर से सिर पर वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को ट्यूबबेल के कमरे में बंद कर ताला लगा दिया।

वहीं मृतक के सबसे छोटे बेटे ने पुलिस में मुकदमा पंजीकृत कराया, जिसके बाद पुलिस की जांच में आरोपी पुत्र श्याम ने वारदात-ए-जुर्म का कबूलनामा भी किया है, जबकि दूसरे पुत्र की तलाश अभी भी जारी है। आरोपी पुत्र को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story