×

Jalaun News: पेड़ पर लटका हुआ मिला वृद्ध व्यक्ति का शव, आत्महत्या की आशंका

Jalaun News: यूपी के जिला जालौन से एक खबर आई है यहां के एक वृद्ध व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस बात की जानकारी तब हुई जब सुबह लोग शौच क्रिया के लिए जा रहे थे।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shweta
Published on: 22 Jun 2021 9:44 AM GMT
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

Jalaun News: यूपी के जिला जालौन से एक खबर आई है यहां के एक वृद्ध व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस बात की जानकारी तब हुई जब सुबह लोग शौच क्रिया के लिए जा रहे थे। उस दौरान वृद्ध का शव बबूल के पेड़ पर लटक रहा था। जिसके बाद गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस की दी।

बता दें कि परिजनों से फोन पर बात करने के बाद पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर वृद्ध ने अपनी जान दे दी सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने शव पेड़ पर लटकता हुआ देखा तो हडकंप मच गया। आनन-फानन में परिजनों को सूचना देकर जानकारी दी वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वही पुलिस आत्महत्या की जांच पड़ताल में जुट गई।

एट थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन निवासी करण सिंह 70 पुत्र राजाराम ने खेत में लगे बबूल के पेड़ पर सुबह के समय रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब सुबह पड़ोसी शौच क्रिया के लिए उठे तो उन्होंने से पेड़ पर शव को लटकता हुआ देखा तो हड़कंप मच गया ।जिसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मौत की खबर सुनते ही शादी वाले घर में मातम छा गया।

घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती हुई पुलिस

उसके बाद मौके पर पहुंची परिजन व पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक के पुत्र अमित ने बताया कि वह अपनी बहन के यहां शादी में शामिल होने झांसी के कुरेठा गांव गए हुए थे 21 तारीख की विदा होने के बाद मंगलवार को सभी लोगों को वापस आना था घर में रिश्तेदार ज्यादा होने की वजह से शाम तक आने का प्रोग्राम था लेकिन पिताजी ने फोन करके सुबह ही घर आने की जिद कर रहे थे अधिक शराब पीने की वजह से जब मां ने भी शाम को आने बात कहकर फोन काट दिया वही प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर का कहना है कि करण सिंह शराब पीने का आदी था घर पर अकेला होना और परिजनों फोन पर हुई बात को लेकर हो सकता हो उसने आत्महत्या कर ली हो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही जानकारी होगी

Shweta

Shweta

Next Story