×

Jalaun Crime News: अपहरण-हत्या मामले में पकड़े गए आरोपी, पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

Jalaun Crime News: जालौन पुलिस ने 10 दिन पहले हुये युवक के अपहरण व हत्या के सनसनीखेज मामले का किया खुलासा।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Jun 2021 2:08 PM GMT (Updated on: 25 Jun 2021 2:08 PM GMT)
The police disclosed the sensational case of kidnapping and murder of the youth that happened 10 days ago.
X

पकड़े गए आरोपी (फोटो-सोशल मीडिया)

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन में अपहरण और हत्या की वारदात पर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने 10 दिन पहले हुये युवक के अपहरण व हत्या के सनसनीखेज मामले का किया खुलासा। पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध हथियार,अपहरण में इस्तेमाल की गई कार व मृतक के बैग के साथ बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के पास घेराबंदी कर बदमाशों से हुयी मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

आपको बता दे कि पूरा मामला जालौन के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम कुरसेड़ा का है। जहाँ 10 दिन पहले 14 जून को आशीष नाम का युवक घर से फरीदाबाद में नौकरी पर जाने की बात कहकर घर से बाइक से निकला था और रास्ते मे बदमाशो ने उसका अपहरण कर लिया और रात्रि में घर वालो से 20 हजार रुपये फिरौती की मांग कर डाली।


आरोपियों के लिए बिछाया जाल

जिस पर परिजनों ने आशीष के पेटीएम में 20 हजार रुपये भेज दिये और उसके अंगले दिन उन्होंने 50 हजार की मांग की जिस पर परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुये मुकद्दमा पंजीकृत कर मामले की जाँच पड़ताल के लिये 7 टीमें गठित कर दी और सभी टीमें अपहृत युवक का पता लगाने में जुट गई।

तभी 18 तारीख को पता चला कि थाना क्षेत्र पिलुआ जनपद एटा में एक व्यक्ति का शव मिला है जिस पर पुलिस परिजनों के साथ मौके पर पहुँची और परिजनों ने शव की शिनाख्त आशीष के रूप में की।


इसके बाद से पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिये अपना जाल बिछाया और आज पुलिस ने अपहरण व हत्या में शामिल 4 अभियुक्तो में से दो अभियुक्तो को घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। साथ ही अपहरण में इस्तेमाल की गई कार,अवैध तमंचा व आशीष के बैग भी बरामद किया गया।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि यह एक अपहरण व हत्या का ब्लाइंड केस था जिसके खुलासे के लिये पुलिस की 7 टीमें गठित की गई थी और पुलिस को आज सफलता भी मिली। घटना में शामिल 2 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनके 2 अन्य साथियों की पुलिस को तलाश है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story